Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

WWE सुपरस्टार द ग्रेट खली कोलकाता में कर रहें हैं भाजपा के लिए चुनाव प्रचार

WWE सुपरस्टार द ग्रेट खली कोलकाता में कर रहें हैं भाजपा के लिए चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव को मद्देनज़र रखते हुए हर राजनैतिक पार्टियां तरह तरह के फंडे अपना रही है। मतदाताओं को लुभाने के लिए जोरों शोरों से रैलियां निकाल रही है और प्रचार कर रही है। इसके लिए वे रैली में बॉलीवुड सेलेब्स और क्रिकेट खिलाड़ियों को बुलाकर भी अपना प्रचार करवाते है। रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अनुपम हाजरा ने कोलकाता में नामांकन भरा ।  इस दौरान उनके रोड़ शो में द ग्रेट खली ने उनका प्रचार किया।

रिपोर्ट में अनुसार बीजेपी प्रत्याशी अनुपम हाजरा ने बताया की - “खली मेरे एक अच्छे दोस्त है और सिर्फ दोस्ती के खातिर वह मेरे साथ खड़े होने के लिए कोलकाता आये हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह ' रूढ़िवादी राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं जहाँ केवल राजनीतिक व्यक्ति ही उम्मीदवार के तौर पर खड़े होते हैं। फिर हाजरा ने कहा -“खली विश्व स्तर पर लोकप्रिय हैं और एक युवा आइकन हैं और मेरे कई समर्थकों ने मुझसे प्रचार के लिए कुछ अलग करने को कहा । फिर मैंने खली को बुला लिया।

खली के प्रचार करने के समय की कुछ तस्वीरें सामने आयी है।ये रही तस्वीरें -

बता दें की इस बार जाधवपुर सीट के लिए मुकाबला रोचक होने वाला है। इस सीट के लिए अनुपम हाजरा को टक्कर देने के लिए टीएमसी ने बंगला फिल्म स्टार मिमी चक्रवर्ती को उतारा है। इस सीट पर जीत पाने के लिए दोनों ही पार्टियाँ जमकर अपना प्रचार करने में लगी हुई है। इसके पहले इस लोकसभा सीट पर 2014 में हुए चुनाव में टीएमसी के सुगत बोस ने जीत दर्ज की थी।

Loading...