Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

क्या हुआ जब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की सभा में एक सांड ने मचा दिया आतंक!

क्या हुआ जब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की सभा में एक सांड ने मचा दिया आतंक!

देश में हर जगह चुनावी सरगर्मियाँ चल रही है। पार्टियाँ अपने अपने उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। ऐसे ही एक चुनाव प्रचार हेतु आयोजित जनसभा में एक सांड ने समस्या खड़ी कर दी।

आपको बता दे कि गुरुवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल के चुनाव क्षेत्र कन्नौज में एक सांड ने ऐसा तहलका मचाया कि उसके कारण मायावती और अखिलेश यादव  का हेलीकॉप्टर नीचे ही नहीं उतर सका वह काफी समय तक आसमान में ही घूमता रहा।

इस दौरान जनसभा में आये एक व्यक्ति को भी इस सांड ने घायल कर दिया। थक हार कर अखिलेश यादव को यूपी के डीजीपी से फोन के जरिये मदद मांगनी पड़ी।

आपको बताते है कि यह पूरा किस्सा क्या था?  गुरुवार को कन्नौज के तिरवा में अखिलेश यादव और मायावती का हेलीकॉप्टर उतरने वाला था लेकिन उनके हेलीपेड पर एक सांड ने धावा बोल दिया। जिससे पूरे जनसभा में हलचल मच गयी। करीब 15 मिनट तक सांड ने पुलिस वालों को खूब दौड़ाया। उसे काबू में करने के लिए फायर ब्रिगेड, कार्यकर्ता और पुलिस को भी बहुत मेहनत करनी पड़ी।

जब इस बारे में अखिलेश को जानकारी हुई तो उन्होंने डीजीपी ओपी सिंह को फोन करके कहा कि  कुछ लोग हमारी सभा में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं।

आधे घंटे तक मशक्कत के बाद किसी तरह सांड को वहां से भगा दिया गया तभी प्रशासन ने चैन की साँस ली।  हालांकि अखिलेश ने अपने भाषण में सांड का कोई जिक्र नहीं किया लेकिन उन्होंने 23 तारीख के बाद सांड से घायल हुए शख्स को सम्मानित करने की घोषणा की।

बाद में अखिलेश ने ट्विटर के जरिये इस पुरे वाकये के लिए सरकार पर निशाना साधा।साथ ही पशुओं की समस्या को लेकर योगी सरकार पर भी तंज कसे।