Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी से नामांकन दाखिल करने से पहले छुए प्रस्तावक के पैर

प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी से नामांकन दाखिल करने से पहले छुए प्रस्तावक के पैर

शुक्रवार को पीएम मोदी ने चुनाव के लिए अपना नामांकन भर दिया। उन्होंने वाराणसी लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन भरा। इसके लिए उन्होंने कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर के समक्ष अपना पर्चा प्रस्तुत किया।

पर्चा दाखिल करते समय उनके साथ पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एनडीए के कई अन्य दिग्गज नेता भी उपस्थित थे। इन सब के अलावा वहां पीएम मोदी के प्रस्तावक भी थे। अपने प्रस्तावकों के साथ पीएम मोदी ने डीएम ऑफिस में नामांकन भरा।

बता दें की पीएम मोदी ने अपना नामांकन भरने से 2 लोगों के पैर छुए और आशीर्वाद लिया। पीएम मोदी ने जिनके पैर छुए उनमे एक तो 91 वर्षीय पंजाब के नेता प्रकाश सिंह बादल थे और दूसरी थीं उनकी प्रस्तावक डॉ. शुक्ला। इन दोनों शख्सियतों के पैर छू कर आशीर्वाद लेने के बाद पीएम मोदी नामांकन का पर्चा भरा।

इससे पहले गुरुवार को पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और रोड शो में मिले भारी समर्थन के लिए सभी का आभार भी व्यक्त किया। पीएम मोदी ने कहा की काशी में जीतने का कार्य पूरा हो चूका है। केवल अब पोलिंग बूथ के द्वारा जीतना शेष रह गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस 40 डिग्री तापमान में भी अपना मतदान करके आप सभी इस रिकॉर्ड को तोड़ दे।

उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के लिए कहा कि 'वे मेरा बूथ...सबसे मजबूत' मंत्र पर अमल करे और बूथ जीतने का कार्य करें।  हौसला बढ़ाने के लिए उन्होंने कहा की कभी मैं भी इसी तरह दीवारों पर पार्टी के पोस्टर लगाया करता था। कार्यकर्ताओं का जो समर्थन मुझे मिला में उसका आभारी हूँ।

उन्होंने कहा कि हमें कार्यकर्ताओं ने ही बड़ा बनाया है। पीएम मोदी ने कहा कि सोशल मीडिया पर कल लोगों ने मुझपर गुस्सा किया कि आप रोड शो को बंद कर दे और अपनी सुरक्षा का ध्यान दे। परंतु बता दें की इस देश की करोड़ों माताएं मोदी का ध्यान रखती है। वह मेरा सुरक्षा कवच हैं। उन्होंने  इच्छा व्यक्त की कि पुरुषों की अपेक्षा में महिलाओं का मतदान 5% अधिक होना चाहिए।