Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

'जय श्री राम' के नारे पर भड़की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बोली 'चमड़ी उधेड़ दूंगी'

'जय श्री राम' के नारे पर भड़की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बोली 'चमड़ी उधेड़ दूंगी'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हिन्दुओ से आपत्ति कुछ इस कदर बढ़ गयी है कि अब वह हिन्दुओ के भगवान के नारे लगाने पर भी भडक उठती है। ऐसा ही एक नजारा कल उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में देखने को मिला। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख अपने पार्टी कार्यकर्ताओ पर हुए कथित ‘हिंसा’ के खिलाफ प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए नैहाटी जा रही थी। जब उनका काफ़िला उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा से गुजरा तो तभी कुछ लोगो के एक समूह ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगा दिए।

‘जय श्री राम’ के नारे सुनते ही ममता ने अपना आपा खो दिया। इस दौरान नारे सुन ममता ने गाड़ी रुकवाई और गुस्से में गाड़ी से बाहर आई और बीच सडक पर खड़े होकर नारे लगाने वालो से कहा कि चमड़ी खिंच लेंगे। गिरफ्तार करा देंगे। ममता ने सुरक्षा अधिकारीयों से ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने वाले सभी लोगो के नाम लिखने के लिए कहा। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमे नारेबाजी के बाद ममता बनर्जी लोगों पर चिल्लाते हुए दिख रही हैं और वह लोगों को बाहरी और बीजेपी के बदमाश बताते हुए नजर आ रही हैं। इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया है।

धरने में शामिल होने पहुंची ममता ने कहा कि भाजपा अगले विधानसभा में बंगाल से एक भी सीट नही जीतेगी। मोदी के कारण हम लोग सत्ता में नही है हम लोग भी निर्वाचित हुए है। ममता ने कहा कि हम बंगाल को कभी गुजरात नही बनने देंगे। बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच हिंसा अभी जारी है। इससे पहले भी पश्चिमी मिदनापुर जिले के चन्द्रकोना में ममता बनर्जी 'जय श्री राम' का नारा लगा रहे लोगों पर भड़क गई थीं।