Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

विवेक ओबेरॉय ने गलती से कर दिया सलमान खान की फिल्म "भारत" का प्रोमोशन

विवेक ओबेरॉय ने गलती से कर दिया सलमान खान की फिल्म "भारत" का प्रोमोशन

फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय अपने बयानों और ट्वीट्स के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है। कुछ समय पहले ही उन्होंने सलमान खान और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एश्वर्या राय को लेकर मिम्स शेयर किया था। जिसके बाद लोगो ने उनका खूब मजाक उड़ाया था।हाल ही में विवेक अनजाने में एक और गलती कर बैठे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है।

विवेक ओबेरॉय गुरुवार को मोदी के शपथ समारोह में शामिल हुए थे। विवेक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरी पर प्रधानमंत्री बनने पर बधाई देते हुए जो ट्वीट किया उसके जरिये उन्होंने सलमान खान की आने वाली फिल्म "भारत" का प्रोमोशन भी कर डाला। विवेक ने ट्वीट में नरेंद्र मोदी का फोटो शेयर करते हुआ लिखा की -'शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किए जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। @narendramodi भाई शपथ ले रहे है। गुजरात के सीएम से #Bharat के पीएम बनने तक के सफर मैं देख रहा हूं। मैं खुद को एक अविश्वसनीय इतिहास का छोटा सा हिस्सा महसूस कर रहा हूं।

उन्होंने गलती से इसमें भारत लिखने के लिए #Bharat का उपयोग कर लिया। बता दे #Bharat सलमान खान की फिल्म भारत के प्रोमशन के लिए ट्रेंड कर रहा है। इस तरह विवेक ने गलती से फिल्म का प्रमोशन कर दिया। लेकिन जब विवेक को इस बारे में पता चला तो उन्होंने #Bharat हटा दिया और भारत को बिना हैशटैग के लिखा।

बता दें की सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज़ होने वाली है। लेकिन अब यह फिल्म विवादों में आ गयी है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट से अपील की है कि फिल्म का नाम बदला जाना चाहिए  याचिकाकर्ता का कहना है कि सलमान की फिल्म का नाम सेक्शन 3 प्रतीक और नाम के (अनुचित उपयोग की रोकथाम) अधिनियम का उल्लंघन है। इस अधिनियम के अनुसार 'भारत' शब्द का उपयोग प्रोफेशनल और कमर्शियल उद्देश्यों के लिए नहीं किया जा सकता है। अब देखना होगा की दिल्ली हाईकोर्ट फिल्म का नाम चेंज करते है या नहीं।