Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

वरुण गांधी ने कहा ‘मेरे परिवार से बने कई पीएम पर मोदी जी जैसा कोई नहीं हुआ’

वरुण गांधी ने कहा ‘मेरे परिवार से बने कई पीएम पर मोदी जी जैसा कोई नहीं हुआ’

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए देश की सभी पार्टिया रैलियां कर रही है। कल रात यानी 7 अप्रैल को बीजेपी के युवा सांसद वरुण गांधी ने भी प्रचार किया। जिसमे उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो की एक बहुत बड़ी बात है। कल रात को वरुण गांधी ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि कई प्रधानमंत्री उनके परिवार से भी बने लेकिन आज तक पीएम नरेंद्र मोदी जैसा कोई भी प्रधानमंत्री नहीं बना है।

बता दें की वरुण गांधी सुल्तानपुर से सांसद और पीलीभीत से वर्तमान भाजपा के उम्मीदवार है। मोदी जी की तारीफ करते हुए वरुण गांधी ने कहा की वह अकेले ऐसे व्यक्ति है जो सिर्फ देश हेतु जी रहे है और मरेंगे तो भी केवल देश के लिए। मोदी जी को केवल देश की ही चिंता है।

आगे उन्होंने कहा की जिस तरह मोदी सरकार ने इन पांच सालों में कार्य किया है। वैसे ही आगे चलकर वह इस देश के मान सम्मान को और आगे ले जायँगे। यह देश पूरी दुनिया में आगे जायेगा। उन्होंने कहा की इस देश को बहुत लम्बे समय के बाद एक ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जिस पर देश को गर्व है और उसके बारे में सीना ठोक कर कह सकते हैं की यह हमारे देश का प्रधानमंत्री है।

मोदी सरकार के कार्यो को बताते हुए वरुण ने कहा की केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा पर कार्य किया है साथ ही किसानों के लिए भी कई कार्य किये है। वरुण ने जनता से मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की बात कही। उन्होंने एससी-एसटी और मुस्लिम मतदाताओं से बीजेपी को जिताने के लिए कहा। वरुण गांधी ने कहा कि जनता के स्नेह से ही 2009 में वह पीलीभीत से पहली बार सांसद बने थे और अब फिर से उनका प्यार पाने हेतु आये है।