Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

कभी था अफेयर, फिर 22 साल तक नहीं मिले, अब ‘कलंक’ में साथ आने वाले हैं माधुरी और संजय दत्त

कभी था अफेयर, फिर 22 साल तक नहीं मिले, अब ‘कलंक’ में साथ आने वाले हैं माधुरी और संजय दत्त

मल्टी स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है। पहले इस फिल्म को 19 अप्रैल को रिलीज़ करना तय हुआ था लेकिन फिर लंबे वीकएन्ड के कारण इसे 17 अप्रैल को ही रिलीज़ किया जा रहा है। इस फिल्म की रोचक बात ये है कि इसमें इंडस्ट्री के 2 बहुत अनुभवी कलाकार फिर से एक दूसरे के साथ परदे पर नज़र आयेंगे। ये दो कलाकार हैं - संजय दत्त और माधुरी दीक्षित।

दोनों कलाकार लंबे अर्से के बाद एक दूसरे के साथ काम करके काफी ख़ुश हैं। संजय दत्त ने अपने इंटरव्यू में बताया कि माधुरी दीक्षित एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं लेकिन वे पिछले लगभग 22 सालों से एक दूसरे से मिले भी नही। उन्होंने कहा कि उनके साथ फिर से काम करने का अनुभव काफी अच्छा है। संजय ने कहा कि बतौर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित काफी मैच्योर हैं और उनकी अपने काम पर पकड़ भी काफी मज़बूत है।

ग़ौरतलब है कि संजय और माधुरी ने खलनायक, साजन, थानेदार आदि कई फ़िल्मों में साथ काम किया है।  90 के दशक में संजय और माधुरी की जोड़ी को बड़े परदे पर लोगों ने बहुत सराहा। इस दौरान संजय माधुरी के प्रेम-संबंध के चर्चे भी ख़ूब चले। इंडस्ट्री के लोगों के अनुसार दोनों अपने इस रिश्ते के बारे में बहुत गंभीर थे।

कलंक फ़िल्म में दोनों कलाकारों को एक साथ देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा। इस फिल्म को अभिषेक वर्मन के द्वारा निर्देशित किया गया है। अभिषेक वर्मन आर्ट डायरेक्टर रवि वर्मन के बेटे हैं। उनके द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘2 स्टेट्स’ के कारण उन्हें बेस्ट डायरेक्शन के लिए फिल्म फेयर अवार्ड में नामित किया जा चुका है।

इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी नज़र आएंगे। इस फ़िल्म की पृष्ठभूमि आज़ादी से थोड़े समय पहले की है। करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। अब देखना ये है कि यह फ़िल्म दर्शकों का दिल जीत पाती है या नही।

Loading...