Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

Super 30 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, मैथ्स जीनियस आनंद कुमार के रोल में दिखे ऋतिक

Super 30 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, मैथ्स जीनियस आनंद कुमार के रोल में दिखे ऋतिक

ऋतिक रोशन आखरी बार साल 2017 में आयी ‘काबिल’ में नज़र आये थे।यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसे लोगो ने खूब पसंद किया था और फिल्म में ऋतिक की एक्टिंग सभी ने तारीफ की थी। ऋतिक रोशन दो साल बाद फिर से एक बार अपनी किस्मत आजमाने आ रहे है।बता दे ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। इस फिल्म में ऋतिक ने पटना के मैथ्स जीनियस आनंद कुमार का रोल अदा किया है।

कुछ दिन पहले ही सुपर 30 के फर्स्ट लुक समाने आया था। जिसके बाद से ही फैन्स को फिल्म के रिलीज होने का बहुत बेसब्री से इंतजार था।इस फिल्म को बायोपिक के तौर पर बनाया गया है जो आनंद कुमार पर आधरित है। फिल्म में दिखाया गया है की किस तरह आनंद कुमार अपनी कोचिंग क्लास (सूपर30 ) में 30 गरीब बच्चों को फ्री में IIT की कोचिंग क्लास देते है और उन्हें IIT में प्रवेश करवाते है। इस फिल्म में आनंद कुमार के कड़े परिश्रम से लेकर उनकी सफल होने तक के संघर्षों को दिखाया जाएगा।

फिल्म में ऋतिक का रोल काफी अलग नज़र आ रहा है।फिल्म में ऋतिक ने बिहारी भाषा सीखी है। ट्रेलर में रितिक अपनी दमदार ऐक्टिंग से प्रभावित करते दिख रहे हैं।फिल्म में दमदार डायलाग सुनने को मिलेंगे। ऋतिक के अलावा म्रूनाल ठाकुर, नंदिश सिंह, रित्विक साहोरे, पंकज त्रिपाठी, अमित साध, विरेंद्र सक्सेना और जॉनी लिवर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे।

इस फिल्म को विकास बहाल ने डायरेक्ट किया है। यही फिल्म जनवरी 2019 में ही रिलीज़ होने वाली लेकिन विकास बहल पर  #Metoo आरोप के कारण इस फिल्म की रिलीज़ में देरी हो गयी थी । लेकिन अब फाइनली यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज की होने वाली है ।

Loading...