Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

रविंद्र जडेजा आये भाजपा के समर्थन में, पत्नी रिवाबा जडेजा ने कुछ दिन पहले ज्वाइन की थी भाजपा

रविंद्र जडेजा आये भाजपा के समर्थन में, पत्नी रिवाबा जडेजा ने कुछ दिन पहले ज्वाइन की थी भाजपा

क्रिकेट खिलाड़ी रविंद्र जडेजा फिलाहल अभी आईपीएल खेलने में व्यस्त है। कल वर्ल्ड कप 2019 के लिए चयनकर्ताओं ने टीम इंडिया के प्लेयर्स की घोषणा की थी। बता दें की रविंद्र जडेजा टीम में अपनी जगह बनाने में सफल हुए है। वर्ल्ड कप टीम में चयन होने के कुछ घंटे बाद ही भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी के समर्थन का ऐलान किया है। रविंद्र जडेजा ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है।

रविंद्र जडेजा ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”मैं भाजपा, नरेंद्र मोदी, रिवाबा जडेजा का समर्थन करता हूं।” इस ट्वीट में उन्होंने अपनी पत्नी का हैशटैग भी इस्तेमाल किया और साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जोड़ा। जडेजा ने ट्वीट के दौरान नीचे भाजपा की फोटो भी लगाई।

बता दे रविंद्र जडेजा का पूरा परिवार ही राजनीति में उतर चूका है। पिछले महीने ही रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भाजपा में शामिल हुई थी। खबर ये भी था कि रिवाबा जडेजा ने जामनगर से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है, लेकिन जब टिकट घोषणा हुई तो मौजूदा सांसद पूनम माडम ने बाजी मार ली।

क्रिकेट खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की पत्नी के भाजपा में शामिल होने के महज महीने भर बाद उनके पिता और बहन 14 अप्रैल को कांग्रेस में शामिल हो गए। दोनों ने जामनगर जिले के कालावाड़ में कांग्रेस की एक रैली के दौरान यह फैसला किया। इस तरह जडेजा परिवार आपस में बट गया है। एक तरफ जडेजा और उनकी पत्नी भाजपा में चले गए और उनके पिता और बहन कांग्रेस में शामिल हो गए। इस तरह रवींद्र जडेजा का परिवार बीजेपी और कांग्रेस दोनों के समर्थन में उतर गया।

Loading...