Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची अस्पताल में भर्ती शशि थरूर से मिलने, थरूर ने की तारीफ

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची अस्पताल में भर्ती शशि थरूर से मिलने, थरूर ने की तारीफ

वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर के लिए कल का दिन अच्छा नहीं गुजरा और एक मंदिर यात्रा के दौरान वे गिर गए जिससे उनके सर में गहरी चोट आ गई। इस दौरान बताया गया की उनके सर पर कई टाँके लगाने पड़े। आज सुबह अस्पताल में भर्ती थरूर से मिलने उनकी राजनैतिक विरोधी और केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची। सीतारमण के अस्पताल पहुंचने  थरूर आश्चर्यचकित और खुश भी हुए।

तिरुवनंतपुरम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार थरूर ने आज अपने ट्विटर प्रोफ़ाइल के माध्यम से अपनी और निर्मला सीतारमण की एक तस्वीर साझा की जिसमे निर्मला सीतारमण थरूर से अस्पताल में मिलने पहुंची। इस तस्वीर को साझा करते हुए थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा “निर्मला जी द्वारा दिखाए गए इस गेश्चर से अच्छा महसूस हुआ, जो आज सुबह मुझे अस्पताल में देखने के लिए आईं, केरल में उनके व्यस्त चुनाव प्रचार के बीच। भारतीय राजनीति में शिष्टता एक दुर्लभ गुण है।”

तपनपुर में गांधारी अम्मन कोविल मंदिर में कांग्रेस नेता थरूर को चोटों का सामना करना पड़ा, मंदिर में जिस स्थान पर वह बैठे थे वहां पर कुछ टूट कर गिर गया और उनके सिर पर गिर गया। थरूर को प्राथमिक उपचार के लिए निकटतम अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उन्हें सुपर-स्पेशियलिटी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें 11 टांके आए और वह अब खतरे से बाहर है।

दरअसल कांग्रेस नेता एक प्रचार अभियान पर थे। बता दें की कांग्रेस पार्टी के नेता थरूर दो बार सांसद रह चुके हैं। वह एनडीए के कुम्मनम राजशेखरन के खिलाफ इस बार चुनाव लड़ हैं, जो एक भाजपा नेता और मिजोरम के पूर्व राज्यपाल रह चुके हैं। इनके अलावा उनके विरुद्ध एलडीएफ के सी दिवाकरन, एक पूर्व ट्रेड यूनियन नेता और साथ ही नेदुमंगड़ निर्वाचन क्षेत्र के मौजूदा विधायक भी उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं हैं। केरल राज्य की सभी 20 सीटों पर 23 अप्रैल को एक ही चरण में मतदान होगा।