Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

राम माधव का दावा बीजेपी 2047 तक करेगी शासन

राम माधव का दावा बीजेपी 2047 तक करेगी शासन

दूसरी बार भारी जीत हासिल कर बीजेपी सत्ता में आयी है। बीजेपी की इस बड़ी जीत के बाद पार्टी महासचिव राम माधव ने यह दावा किया है कि बीजेपी लम्बे समय तक सत्ता में रहेगी और कॉग्रेस के रिकॉर्ड को तोड़ देगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी 2047 तक शासन करेगी। साथ ही यह भी कहा कि जब हमारा देश अपनी 100वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा तो उस समय भी बीजेपी की सरकार होगी।

यह बात राम माधव ने त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में रैली को संबोधित करते समय कही। उन्होंने कहा की अभी तक सत्ता में लंबे समय तक रहने वाली पार्टी कांग्रेस है। कांग्रेस ने 1950 से 1977 तक शासन किया है। परन्तु अब मैं ये दावे के साथ कह सकता हूँ कि मोदी जी ये रिकॉर्ड तोड़ देंगे और बीजेपी 2047 में 100वें स्वतंत्रता दिवस तक सत्ता में रहने वाली है। प्रदेश के मुख्यमंत्री बिप्लव देव भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी कई सभाओं में यह कह चुके हैं कि बीजेपी अब 50 सालों तक सत्ता में रहेगी। अमित शाह ने अप्रैल 2018 में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था और कहा था कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को केवल 50 साल तक पंचायत से पार्लियामेंट तक विजय की ही कल्पना करनी चाहिए, इसके अतिरिक्त उन्हें कुछ नहीं सोचना चाहिए।

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सितंबर 2018 में बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि बीजेपी 2019 का लोकसभा चुनाव जीतेगी और फिर 50 सालों तक पार्टी को कोई हरा नहीं सकेगा। रविशंकर प्रसाद ने अमित शाह के इस बयान के बारे में मीडिया को बताया कि यह किसी तरह का अहंकार नहीं है। यह बात केवल प्रदर्शन के मुताबिक कही जा रही है।

Loading...