Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

अमेठी में मतदान से पहले लगे पोस्टर: राहुल गाँधी से पूछा 15 साल मतलब 5,475 दिन कहां थे?

अमेठी में मतदान से पहले लगे पोस्टर:  राहुल गाँधी से पूछा 15 साल मतलब 5,475 दिन कहां थे?

लोकसभा चुनाव 2019 के चार चरण के चुनाव पुरे हो गए है। 6 मई को पांचवे चरण के चुनाव उत्तर प्रदेश में होंगे जिसके चलते चुनाव प्रसार तेजी से हो रहा है। इसी के चलते अमेठी में मतदान से पहले पोस्टर लगाए गए है।  इन पोस्टरों पर लापता सांसद का पोस्टर लगाया गया  है और इसमें राहुल गाँधी से पूछा है कि वह  5,475 दिन कहां थे? बता दे कि राहुल गाँधी अमेठी सीट से चुनाव लड़ रहे है।

इन पोस्टरों को अमेठी की सड़को पर लगाया गया है जिसमे लिखा है "पूछ रही अमेठी की जनता" यह पोस्टर गौरीगंज कस्बे के मुसाफिरखाना तिराहे पर लगाया है जो की चर्चा का विषय बन गया है।

बता दे की अमेठी की इस सीट से राहुल गाँधी के विपक्ष में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी मैदान में उतरी है। वह 2014 के चुनाव में हार गयी थी। स्मृति ईरानी हारने के बावज़ूद भी अमेठी में आती रही है। स्मृति ईरानी ने अमेठी की अनदेखी करने का आरोप राहुल पर लगाया है और कहा है कि वह केवल चुनाव के समय ही अमेठी में दिखाई देते है।

बता दें की इस बार अमेठी सीट के लिए कांटे की टक्कर है जिसके कारण प्रियंका गाँधी भी लगातार सभाएं करने में लगी हुई है और वोट के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने में लगी है। प्रियंका गाँधी ने कहा कि अमेठी की जनता को पता है की राहुल गाँधी यहाँ आते है कि नहीं। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया की वह ग्राम प्रधानों को वोट के लिए पैसे दे रही है साथ ही लोगो को जुटे भी बाँट रही है। अब अमेठी की जनता ही बताएगी की उसे कौन पसंद आता है?