Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

अमेठी: पोस्टर में प्रियंका से पूछा ‘5 साल बाद क्या लेके आई हो? फिर अमेठी को छलने का इरादा है?’

अमेठी: पोस्टर में प्रियंका से पूछा ‘5 साल बाद क्या लेके आई हो? फिर अमेठी को छलने का इरादा है?’

कांग्रेस की छवि को लोकसभा चुनाव में मजबूत बनाने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को अमेठी यात्रा पर थी। लेकिन उनके वहां पहुंचने से पहले राहुल गांधी के संसदीय सीट पर प्रियंका के विरुद्ध कई पोस्टर लगा दिए गए थे। बता दे की प्रियंका गांधी वाड्रा मुसाफिरखाना कस्बे में बैठक करने वाली है परन्तु वहां चारों तरह पोस्टर लगे हुए है और उन पोस्टरों पर लिखा है 'क्या खूब ठगती हो, क्यों पांच साल बाद ही अमेठी दिखती हो, 60 सालों का हिसाब दो।'

इतना ही नहीं इन पोस्टरों पर प्रियंका की तस्वीर भी है। साथ ही सपा छात्रसभा का नेता जयसिंह प्रताप यादव का नाम भी इन पोस्टरों पर अंकित है। यह सिलसिला केवल एक पोस्टर पर ख़त्म नहीं होता है। आपको बता दे की एक अन्य पोस्टर पर लिखा है की  'मई 2014 में किया था वादा, 5 साल बाद क्या लेके आई हो फिर, अमेठी को छलने का इरादा है। 60 सालों का हिसाब दो”

एक अन्य पोस्टर जो की मुसाफिरखाना रोड पर लगाया गया है उसमे लिखा है “'देख चुनाव पहन ली सारी, नहीं चलेगी ये होशियारी'

बता दे की जिस सपा नेता के नाम के साथ फोटो पोस्टर पर लगी है उन्होंने इस बात का खंडन किया है और कहा की कोई उन्हें बदनाम करना चाहता है जिसके कारण यह पोस्टर लगाए गए है। कोई मेरे विरोध में साज़िश कर रहा है। साथ ही कहा की वह प्रियंका गांधी का अमेठी में स्वागत करते है। सपा नेता के इन पोस्टरों के लिए बीजेपी पर आरोप लगाए है। इन पोस्टरों को लेकर राजनीति में गरमा गर्मी तो जरूर आ गयी है।

प्रियंका प्रयागराज और वाराणसी का दौरा कर चुकी है। अब वह उत्तर प्रदेश के अन्य क्षेत्रों के दौरे पर है जिसमे वह एक दिवसीय दौरे पर अमेठी में रहेंगी। 27 मार्च को वह मुसाफिरखाना के एएच इंकॉ में आयोजित ‘मेरा बूथ, मेरा गौरव’ कार्यक्रम में शामिल होंगी।

Loading...