Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

मानुषी छ‍िल्‍लर को 3 पंक्ति और संजय दत्त को 2 शब्द का रिप्लाई करने पर पीएम मोदी को किया गया ट्रोल

मानुषी छ‍िल्‍लर को 3 पंक्ति और संजय दत्त को 2 शब्द का रिप्लाई करने पर पीएम मोदी को किया गया ट्रोल

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों में नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और एनडीए की बेमिसाल जीत के बाद देश भर में उनके प्रशंसकों में जश्न का माहौल है। इसी बीच तमाम आम और खास लोग पीएम नरेंद्र मोदी को सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दे रहे हैं।

पीएम मोदी को जीत पर तमाम बॉलीवुड सेल‍िब्रिटीज ने उन्‍हें बधाई दी। जिसके बाद भारत के लिए 2017 में व‍िश्‍व सुंदरी का ख‍िताब जीतने वाली मानुषी छ‍िल्‍लर ने ट्विटर मोदी जी को बधाई दी। उन्होंने लिखा- मैंने इस चुनाव में पहली बार वोट डाला और मेरा वोट स्‍पेशल हो गया। मैं इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी को बधाई देना चाहती हूँ। उम्‍मीद करती हूँ अब एक अच्‍छे कल का निर्माण होगा।

इस पर नरेंद्र मोदी ने ट्वीट का जवाब दिया, उन्होंने लिखा “शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद @ManushiChhillar। इस चुनाव की सबसे उल्लेखनीय चीजों में से एक पहली बार के मतदाताओं की रिकॉर्ड भागीदारी थी। यह हमारे लोकतंत्र को मजबूत और अधिक जीवंत बनाता है।”

इसके बाद बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने मोदीजी को ट्वीट की बधाई दी। संजय दत्त ने ट्वीट किया- आपको बधाई देने में थोड़ी देर हो गई, नरेंद्र मोदी जी को ढेर सारी बधाईयाँ। आपने देश के लिए जो भी अच्छा काम किया है, मैं उसके लिए आपको तहे दिल से बधाई देता हूँ।  भारत को भविष्य में नित नई ऊँचाइयों पर ले जाने के लिए आपको ढेरों शुभकामनाएं। जय हिंद..

इस पर नरेंद्र मोदी ने ट्वीट का जवाब देते हुआ लिखा रिप्लाय में सिर्फ थैंक्यू @duttsanjay. लिखा।

विश्व सुंदरी मानुषी के लिए तीन लाइन और संजय दत्त के लिए बस ‘थैंक्यू’ लिखने पर लोग सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को ट्रोल करने लग गए। लोग मोदी को Men will be men कहकर मजे ले रहे है।