Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी को कहे अपशब्द, बताया खूंखार उग्रवादी

चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी को कहे अपशब्द, बताया खूंखार उग्रवादी

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नज़दीक आ रहे है वैसे वैसे सभी राजनैतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने से पीछे नहीं हट रही है। हाल ही में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी पर एक विवादित बयान दिया है। आंध्रप्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव दोनों एक साथ होने जा रहे है। नायडू ने अपने गृह जनपद मदन्नापल्ले में क्षेत्रीय अल्पसंख्यक लोगो को संबोधित करते हुए मोदी को अपशब्द कहे।

नायडू ने इस दौरान कहा की “नरेंद्र मोदी कट्टर उग्रवादी हैं। वे एक अच्छे आदमी नहीं हैं। मैं यहां मौजूद अल्पसंख्यक भाइयों से एक अपील करता हूँ। अगर आप मोदी के लिए वोट करते हैं तो बहुत सारी समस्याएँ खड़ी हो जाएँगी। मोदी तीन तलाक़ अधिनियम इसलिए लेकर आए हैं ताकि आपको जेल की सलाख़ों के पीछे पहुँचा सकें। मैं पहला आदमी था, जिसने मोदी के इस्तीफ़े की माँग की थी। इसके बाद विश्व के ज्यादातर देशों ने मोदी की एंट्री अपने देश में बैन की। अब प्रधानमंत्री बनने के बाद एक बार फिर वे अल्पसंख्यकों पर हमले कर रहे हैं।”

आपको बता दें कि नायडू अल्पसंख्यक समुदाय को अपनी और आकर्षित करने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे है। इस बार आंध्रप्रदेश में नायडू की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है और वे इस बार अल्पसंख्यंकों के वोट के सहारे अपनी नैया पार लगाने में लगे हुए है। आगामी चुनाव को जीतने के लिए नायडू ने पीएम पर निशाना साधा है वही दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला को भी अपने चुनाव प्रचार के लिए बुलाया है। नायडू ने फारूक अब्दुल्ला से आंध्रप्रदेश के मुस्लिम बहुल जिलों में प्रचार करवाया। नायडू ने मुस्लिम वोट पाने के लिए अपने राज्य में कई घोषणाएँ कर चुके है।

Loading...