Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

अहमदाबाद की मुस्लिम युवती ने विश्वकप मैच में लगाए ‘पाक ज़िंदाबाद’ के नारे, मोदी को कहा ‘ख़बीस’

अहमदाबाद की मुस्लिम युवती ने विश्वकप मैच में लगाए ‘पाक ज़िंदाबाद’ के नारे, मोदी को कहा ‘ख़बीस’

इंग्लैंड में चल रहे है वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल में भारत ने अपनी जगह पक्की कर ली है। इसके  अलावा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड भी सेमी फाइनल में आ चुकी है। चौथी टीम कौन सी होगी इसका फैसला आज हो जाएगा। इस बार जहाँ देश भर के लोग भारत के वर्ल्ड कप जितने के लिए प्राथना का रहे है वही अहमदाबाद की एक महिला है जो पाकिस्तान का सपोर्ट कर रही है। उसी महिला का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे वो “पाकिस्तान ज़िंदाबाद” के नारे लगा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार यह वायरल वीडियो पाकिस्तान बनाम अफग़ानिस्तान मैच का है। जिसमे वो महिला दर्शकों के बीच जाकर “पाकिस्तान ज़िंदाबाद” के नारे लगा रही है साथ ही “पाकिस्तान ही जीतेगा” के नारे भी लगा रही है। सोशल मीडिया पर उसके दो वीडियो वायरल हुए है। यह वीडियो किसने बनायीं यह तो नहीं पता लेकिन इसे ट्वीटर पर मशहूर पत्रकार तारेक फतेह ने शेयर किया है।

पत्रकार तारेक फतेह ने वीडियो को शेयर करते हुआ लिखा की “अहमदाबाद की रहने वाली एक मुस्लिम महिला दर्शकों और क्रिकेटर चाचा के साथ मिलकर “पाकिस्तान ज़िंदाबाद” के नारे लगा रही है। साथ ही महिला यह भी कह रही है की “पाकिस्तान भारत के खिलाफ भी जीत जाएगा” ऐसा कह कर वो अपनी सच्ची निष्ठा को दर्शाती है।

इसके अलावा महिला का एक और वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे महिला पाकिस्तान के झंडे को हाथ में थामे हुए जोर जोर से नरेंद्र मोदी चिलाती है और फिर दर्शक कहते है हाय हाय। इतना ही नहीं महिला पीएम नरेंद्र मोदी को खबीस भी कह देती है और कहती है मोदी चोर है। इसके अलावा भी वीडियो में मोदी के लिए कई गंदे वर्ड्स का इस्तेमाल किया है। आप यह सब वीडियो में देख सकते है -

Posted by Rajesh Kumar Barnwal on Tuesday, July 2, 2019