Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

विवाहेत्तर सम्बन्ध: जेई ने दिया लाइनमैन को 440 वोल्ट का झटका, उसकी पत्नी को लेकर भागा

विवाहेत्तर सम्बन्ध: जेई ने दिया लाइनमैन को 440 वोल्ट का झटका, उसकी पत्नी को लेकर भागा

आजकल पति और पत्नी के बीच आपसी तालमेल न बैठ पाने के कारण कई वैवाहिक जीवन तबाह हो जाते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है उत्तरप्रदेश के फतेहपुर जिले में जहाँ बिजली विभाग में काम करने वाला जूनियर इंजीनियर अपने साथ काम करने वाले लाइनमैन की पत्नी को लेकर भाग गया है।

मामला उत्तरप्रदेश के फतेहपुर शहर में स्थित रानी कालोनी का है। यहाँ के बिजली विभाग में लाइनमैन की पोस्ट पर काम करने वाले शख्स राम गोपाल वर्मा ने पुलिस अधीक्षक को अपने विभाग में काम करने वाले जूनियर इंजीनियर के खिलाफ लिखित में शिकायत की है। पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में फरियादी राम गोपाल वर्मा ने बताया कि 14 जून 2019 को जब वह सुबह अपने काम पर चला गया था उसके बाद उसकी पत्नी डिघरूवा पावर हाउस में कार्य करने वाले जूनियर इंजीनियर अविनाश यादव के साथ करीब 7 लाख रूपए एवं करीब 2.50 लाख की कीमत के जेवरात लेकर भाग गई है।

उसके बाद रामगोपाल वर्मा ने 20 जून को पुलिस में इस पूरे मामले की शिकायत की थी और शिकायत करने के बाद से ही उसे उसकी पत्नी एवं जूनियर इंजीनियर की ओर से धमकी मिलने लगी है। 24 जून को उसकी पत्नी रचना वर्मा ने उसे फ़ोन करके धमकी दी और कहा की वो उसके लायक नहीं है। साथ ही उसने कहा कि "रास्ते में दुर्घटना करवा के तुझे मार देगी और फिर तेरी जगह मुझे नौकरी मिल जायेगी।"

इस पूरे मामले में फरियादी रामगोपाल वर्मा ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाकर पुलिस से अपने जान माल की सुरक्षा की मांग की और उपरोक्त आरोपियों पर भी कार्यवाही करने की मांग की है। फरियादी रामगोपाल वर्मा ने पत्नी के मायके वाले पर भी इस साजिश में मिले होने का आरोप लगया है। पुलिस को फरियादी रामगोपाल वर्मा ने बताया कि इस पुरी घटना में रचना का भाई दिलीप उसकी माँ माया देवी और उसके मामा का लड़का रवि भी शामिल है।