Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

लखनऊ में रिश्ते की मर्यादा हुई तार तार, मौसे ने नाबालिग भतीजी से एक साल तक किया बलात्कार

लखनऊ में रिश्ते की मर्यादा हुई तार तार, मौसे ने नाबालिग भतीजी से एक साल तक किया बलात्कार

लखनऊ से रिश्तों को तार तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां पर एक व्यक्ति अपनी ही नाबालिग भतीजी के साथ पहले तो गलत हरकत करता रहा और जब भतीजी गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करवा दिया।

इस घटना में आरोपी एक होमगार्ड विभाग में कार्यरत राम बली सिंह नाम का व्यक्ति है जो बीओ के पद पर आसीन है। इस पूरे वाकये के बाद स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राम बली सिंह को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है।

इस मामले में आरोपी राम बली सिंह के अलावा उसकी बीबी, बेटी और पीड़िता का गर्भपात करने वाली नर्स को भी अभियुक्त बनाया गया है और इनके खिलाफ भी घम्भीर धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है।

स्थानीय आशियाना पुलिस के अधिकारियों के अनुसार,  मामले के मुख्य आरोपी राम बली सिंह होमगार्ड विभाग में उत्तरप्रदेश के जौनपुर में बीओ के पोस्ट पर तैनात है। राजधानी लखनऊ के बिजनौर रोड औरंगाबाद जहांगीर आशियाना पोलिस स्टेशन क्षेत्र में उसका पूरा परिवार रहता है।

पीड़ित नाबालिग लड़की के पिता द्वारा इस मामले में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार आरोपी राम बली सिंह उसकी बहन का पति है । राम बली ने लखनऊ के अपने घर पर नाबालिग पीड़िता को 11वीं कक्षा की अच्छी पढ़ाई कराने के लिए रखा था। पर पीड़िता का कही भी एडमिशन नहीं करवाया गया और इस दौरान आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और लगभग एक साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया।

लगातार एक साल तक किये गए दुष्कर्म की वजह से आरोपी की नबालिग भतीजी गर्भवती हो गई। गर्भवती होने पर लोकबंधु अस्पताल से रिटायर हो चुकी एक नर्स से पिछले साल के दिसंबर महीने में उसका गर्भपात कर दिया।

इतना सब होने के बाद भी पीड़ित लड़की की परेशानी कम नहीं हुई और नाबालिग को उसके परिवार से मिलने नहीं दिया गया ना हीं बात करने दी गई। बताया गया है की इन सब में आरोपी की पत्नी और बेटी ने भी उसका साथ दिया।

Loading...