Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में जगमगाए फिल्म जगत के कई सितारे, जाने कौन कौन हुआ शामिल?

मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में जगमगाए फिल्म जगत के कई सितारे, जाने कौन कौन हुआ शामिल?

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों में रजनीकांत, शाहिद कपूर, बोनी कपूर और कंगना रनौत जैसे फिल्म जगत के कई जाने माने सितारे शामिल हुए थे।

सिद्धार्थ रॉय कपूर, फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष, विवेक ओबेरॉय, अनुपम खेर, मधुर भंडारकर, अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा और निर्माता बोनी कपूर भी राष्ट्रपति भवन में आयोजित इस कार्यक्रम का हिस्सा बने थे।

इस दौरान मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने कहा कि उन्हें इस समारोह के लिए आमंत्रित किया गया था। उन्होने पीटीआई से बात करते हुए कहा, "मोदी जी की जीत की तरह ही यह भी लगभग एक उत्सव की तरह है। यह लोकतंत्र का उत्सव है। कुछ अच्छा हुआ है और ऐसा ही होता रहेगा।"

इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुंबई से उड़ान भरने से पहले, अभिनेत्री कंगना रानौत ने संवाददाताओं से कहा कि वह मोदी को उनके भविष्य के किये जाने वाले प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देती हैं। उन्होंने कहा की "पीएम ने कुछ लक्ष्य निर्धारित किए हैं और हम सभी ने इन लक्ष्यों को भाषण में सुना है। उनके साथ हमारी शुभकामनाएं हैं, कि वह देश के लिए सबसे अच्छा काम करने में सक्षम हों और अपने सभी लक्ष्यों को पूरा करने में सक्षम रहें। वह एक अत्यंत प्रसिद्ध प्रधानमंत्री हैं।  वह अपनी कड़ी मेहनत के कारण यहां तक पहुंचे हैं।"

अभिनेता विवेक ओबेरॉय, जिन्होंने एक बायोपिक में पीएम मोदी की भूमिका निभाई थी और 2014 में शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुए थे, ने अपने ट्वीट में लिखा की, "मैं नरेंद्र मोदी भाई को तीसरी बार सीएम गुजरात से भारत के पीएम तक की यात्रा पर शपथ लेते हुए देख रहा हूँ!  मुझे एक अविश्वसनीय इतिहास के एक छोटे से हिस्से की तरह लग रहा है।"

निर्माता निर्देशक मधुर भंडारकर ने लिखा, "श्री नरेंद्र मोदी जी के #Modi2 के ऐतिहासिक समारोह में शिरकत करने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। सभी नए नियुक्त मंत्रियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"

निर्देशक राजकुमार हिरानी, ​​अनानंद एल राय, सुशांत सिंह राजपूत, दिव्या खोसला कुमार, काजल अग्रवाल, मंगेश हाडावले और अभिषेक कपूर को भी इस समारोह में आमंत्रित किया गया था।

Loading...