Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

जानें क्यों PM मोदी के भाई प्रहलाद मोदी पुलिस से नाराज होकर धरने पर बैठे ?

जानें क्यों PM मोदी के भाई प्रहलाद मोदी पुलिस से नाराज होकर धरने पर बैठे ?

जंहा एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के चलते बीजेपी को सरकार बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है।वे रोज रैलियां निकाल रहे है।वही दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी से जुड़ी खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार मंगलवार रात को प्रहलाद मोदी जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बगरू पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठ गए।

प्रहलाद मोदी ने आरोप लगाया की जब उन्होंने पुलिस से एस्कार्ट की मांग की।तो उनकी एस्कार्ट की मांग पुरी नहीं हुई जिससे नाराज होकर वो बगरू पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठ गए। इस पुरे मामले पर जयपुर की पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने बताया, ‘प्रहलाद मोदी सड़क मार्ग से जयपुर आ रहे थे। वे एस्कार्ट की मांग कर रहे थे जिसके लिए वह पात्र नहीं हैं।हमारे पास उनको दो पीएसओ उपलब्ध कराने के आदेश थे जो पहले से ही बगरू थाने में मौजूद थे ताकि उनके साथ आगे जा सकें। लेकिन मोदी उन्हें अपने वाहन में ले जाने को तैयार नहीं थे और अलग पुलिस वाहन की मांग कर रहे थे।

आनंद श्रीवास्तव ने आगे बताया की प्रहलाद मोदी अपनी जिद्द पर अड़े हुए थे।हमने उन्हें दो पीएसओ देने संबंधी आदेश भी दिखाया। लेकिन मोदी यह मानने को तैयार नहीं थे। यह मामला करीब घटें भर तक चला फिर उन्हें समझाने बुझाने पर वह अपनी यात्रा पर आगे रवाना हो गए।

बता दे अभी कुछ महीने पहले ही प्रहलाद मोदी की पत्नी भगवती बेन का निधन हुआ था। उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था।भगवती बेन पिछले काफी समय से बीमार थीं और अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती थीं।

Loading...