Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

दर्शकों को डराने फिर आ रही मंजुलिका, 'भूल भुलैया' का बनेगा सीक्वल

दर्शकों को डराने फिर आ रही मंजुलिका, 'भूल भुलैया' का बनेगा सीक्वल

अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर सामने आ रही है। खबरें आ रही हैं कि 2007 में रिलीज हुई भूल-भुलैया का सीक्वल बनने जा रहा है। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म की कहानी और परफॉरमेंस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के जरिए मंजुलिका बनी विद्या बालन दर्शकों को डराने में कामयाब हुई थी। अब खबर रही है कि तकरीबन 12 साल बाद मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं।

मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक मेकर्स 12 साल बाद भूल-भुलैया का सीक्वल बनने जा रहा है।बता दे भूल-भुलैया प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी थी। यह साल 2005 में आई तमिल फिल्म रजनीकांत स्टारर चंद्रमुखी का ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी। खबरों की माने तो भूषण कुमार भूल भूलैया का दूसरा पार्ट काफी वक्त से बनाना चाहते थे। उन्होंने इस बारे में राइटर और डायरेक्टर फरहाद समजी से भी बात की थी। जो अभी अक्षय कुमार के साथ फिल्म हॉउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक भूषण कुमार ने 'भूल भुलैया 2' नाम का एक टाइटल भी रजिस्टर करा लिया है। हालाँकि अभी इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की है।

अब देखना होगा भूल-भुलैया में अपनी से एक्टिंग से सबको हँसाने वाले अक्षय कुमार इसके सीक्वल में नज़र आएंगे या नहीं। फ़िलहाल अक्षय अपनी फिल्म हॉउसफुल 4, और सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त  है।उनकी आखरी फिल्म केसरी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।