Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

ममता ने कहा कि अमित शाह भगवान नहीं है जो की उनके विरुद्ध कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता ।

ममता ने कहा कि अमित शाह भगवान नहीं है जो की उनके विरुद्ध कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता  ।

एक बार फिर से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि अमित शाह क्या भगवान हैं, जो उनके विरुद्ध प्रदर्शन नहीं किया जा सकता है।

बता दे कि यह हंगामा तब हुआ जब अमित शाह ने कोलकाता में रोड शो किया | रोड शो के दौरान उनके वाहन पर डंडे फेंके गए। इतना ही नहीं उनके ऊपर पत्थरो से वार किया गया।ऐसे में वंहा माहौल गर्म हो गया हालात को काबू में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और रोड शो को बीच में ही रोकना पड़ा।

इस पर ममता ने कहा, ‘‘वे (बीजेपी) असंस्कारी हैं, इसी कारण उन्होंने विद्यासागर की मूर्ति को तोडा।वे बाहरी हैं।अमित शाह क्या कलकत्ता विश्वविद्यालय की विरासत के विषय में अच्छे से जानते हैं? क्या वे जानते हैं कि कौन सी महान हस्तियों ने यहां पढ़ाई की? इस तरह के हमले के लिए उन्हें शर्म आनी चाहिए।’’

ममता ने एक रैली को सम्बोधित करते हुए  कहा कि आप लोग  मोदी से सावधान रहें। वे हिटलर से भी अधिक खतरनाक है और यदि वह फिर से सत्ता में आते है तो देश को ही बेच देंगे | साथ ही ममता ने बीजेपी पर हिंसा का भी आरोप लगाया। उन्होंने आगे कहा कि , ‘‘बीजेपी ने ही पहले ही हिंसा की योजना बनाई। बाहर से उन्होंने गुंडे बुलवाकर कोलकाता यूनिवर्सिटी कैम्पस में हमला करवाया ।’’

इसके बाद बीजेपी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए चुनाव आयोग से अपील की है कि पश्चिम बंगाल में ममता को प्रचार करने से रोकना चाहिए।बीजेपी ने आरोप लगाया है कि राज्य में संवैधानिक तंत्र नष्ट हो गया है।

मंगलवार को केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण व मुख्तार अब्बास नकवी की अगुआई में बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से बैठक की। साथ ही बंगाल के मामले में आयोग से शीघ्र ही हस्तक्षेप देने की भी अपील की, जिससे  वहां पर निष्पक्ष चुनाव हो सकें।

Loading...