Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

ज़मीन फर्जीवाड़े के मामले में आज फिर ईडी करेगी रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ

ज़मीन फर्जीवाड़े के मामले में आज फिर ईडी करेगी रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ

कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा की मुसीबतें कम नहीं हो रही है। कुछ दिन पहले ही वाड्रा ने  कहा था कि उनसे राजनैतिक कारणों से पूछताछ कर उन्हें परेशान किया जा रहा है। वाड्रा से मनी लांड्रिंग और बेनामी संपत्ति मामलों में फिर से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई और प्रियंका गांधी के पति हैं। आज प्रवर्तन निदेशालय वाड्रा से फिर पूछताछ करने वाला है। हालाँकि गुरुवार को ईडी वाड्रा से पूछताछ कर चुका है।

विभिन्न अवैध स्रोतों के जरिए लंदन में संपत्ति खरीदे जाने के सिलसिले में ही वाड्रा से पूछताछ की जा रही है। खबर है की आज ईडी रॉबर्ट वाड्रा से उनकी लंदन स्थित संपत्ति और उनके करीबी संजय भंडारी के विषय में सवाल पूछ सकती है। वाड्रा पर ईडी ने आरोप लगाया है कि जो संपत्ति उन्होंने लंदन में खरीदी है उस सम्पति में कालेधन का उपयोग किया गया है।

जानकारी दे दें कि सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर वाड्रा ने संदेश लिखा है कि 'परिवार का साथ, आत्म निर्धारण और सच पर विश्वास बुरे समय से निपटने में हमेशा महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। बुरे और अच्छे दिन मेरे लिए दोनों एक समान हैं। स्वस्थ रहें और खुश रहें। सभी को एक अच्छे साप्ताहांत की शुभकामनाएं।'

इससे पहले वाड्रा ने बुधवार को ट्विटर के जरिये लिखा था कि उनसे अब तक 70 घंटे की पूछताछ की जा चुकी है। भारतीय न्यायपालिका पर उन्हें  पूरा विश्वास है। हालाँकि वाड्रा को मिली अग्रिम जमानत को रद्द करने के लिए ईडी ने दिल्ली हाईकोर्ट से अपील भी की थी। इतना ही नहीं जांच एजेंसी ने भी उनके विदेशी दौरे के भी विरोध जताया था।

Loading...