Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

सर पर बंदूक तान नाबालिग बच्ची को मदरसे में ले जा कर चार मुस्लिम युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

सर पर बंदूक तान नाबालिग बच्ची को मदरसे में ले जा कर चार मुस्लिम युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश में इन दिनों दहशत का माहौल बना हुआ है। आए दिन यहाँ बलात्कार के मामले सामने आ रहे है। शुक्रवार को सहारनपुर जिले में एक नाबालिक लड़की के साथ चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया । हाल ही एक और बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। यह मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद इलाके का है।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद के सदरपुर थाना इलाके से एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।जहाँ चार दरिंदो ने सरे आम एक नाबालिग किशोरी का अपहरण किया फिर उसे मदरसे के अंदर के खींच ले गये। वहां उसके साथ सामूहिक रेप किया गया। जिसके बाद बलात्कारी पीड़िता को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस को बताया की वह 26 जून की शाम करीब आठ बजे घर से शौच के लिए निकली थी। किशाेरी ने आरोप लगाया कि गांव के बाहर निकलते ही एक सन्नाटे वाली जगह पर राशिद, नदीम, वाहिद तथा तसुव्वर ने उसका रास्ता रोक कर पकड़ लिया।फिर वो चारों मुझे जबरन खेत की ओर खींच ले गये। जैसे मैंने शोर मचाना शुरु किया तो दरिंदो ने मुझे मारा और मेरे ऊपर बंदूक तान दी। इसके बाद किशोरी ने बताया की खेत के बाद वह लोग मुझे पास के एक मदरसे में ले गये और वंहा चारों ने बारी-बारी से मेरे साथ दुष्कर्म किया।  

जैसे ही इस घटना के बारे में पीड़िता के परिवार वालों को मालूम पड़ा उन्होंने फ़ौरन सदारपुर पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म के तहत केस दर्ज कर लिया है और पीड़िता को जाँच के लिए अस्पताल भर्ती किया गया है।