Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

पिछले कुछ महीने में कई सेक्स वीडियो हुए वायरल, देखें पांच वायरल सेक्स स्कैंडल की कहानी

पिछले कुछ महीने में कई सेक्स वीडियो हुए वायरल, देखें पांच वायरल सेक्स स्कैंडल की कहानी

पिछले कई महीनों से सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) के कई सारे मामले सामने आये है। इन सेक्स स्कैंडल की घटनाओं में कई बार गवर्नमेंट (Government) अधिकारी तो कई बार नेता भी नज़र आये। सेक्स स्कैंडल में फंसे कई नेताओं के करियर (Career) ही खत्म हो गए। आपको बता दे पिछले कुछ महीनो में तीन से चार Sex Video वायरल हो चुके है।

इस समय हिमाचल प्रदेश की कुल्लू से वायरल हुए भाजपा नेता और नेत्री के अश्लील वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचाई हुई है। Bharatiya Janata Party की युवा महिला मोर्चा की नेत्री रीना ठाकुर (Reena Thakur Sex Video) और युवा मोर्चा के उपेन पंडित के अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद दोनों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

ये भी पढ़े : खुलासा: बीजेपी नेता के अश्लील वीडियो को खुद बीजेपी नेता उपेन पंडित की पत्नी ने किया वायरल

इसके अलावा July महीने में ही भाजपा नेता प्रदीप जोशी (BJP Pradeep Joshi) का भी Sex Video सामने आया था। वायरल वीडियो में प्रदीप जोशी युवक अंकुर रघुवंशी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते हुए नजर आये थे। जिसके बाद उन्हें पार्टी से निकल दिया गया।

इसके अलावा जबलपुर के पूर्व महापौर एनपी दुबे का वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो ने भी प्रदेश में हलचल मचा दी थी। पूर्व महापौर का यह वीडियो बीस साल की युवती के साथ वायरल हुआ था। इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया था।

वही साल 2013 में मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री का राघवजी भाई का भी 2013 में एक वीडियो वायरल (MP Raghav Ji Sex Video) हुआ था, जिसमें वह अपने नौकर के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते हुए नजर आए थे। जिसके बाद उन पर मामला दर्ज हुआ और उन्हें जेल भेज दिया गया।

इसके अलावा मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में तैनात रहे डिप्टी जेलर छोटे लाल प्रजापति का भी अश्लील वीडियो इस समय सुर्ख़ियों में बना हुआ है। डिप्टी जेलर ने एक लड़की को नौकरी दिलाने के बहाने, अपने साथियों के साथ मिलकर उसका दुष्कर्म किया।

Loading...