Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

बीजेपी में शामिल होने पर बंगाली अभिनेत्री रुपांजना मित्रा को TMC के गुंडे दे रहे हैं धमकियां

बीजेपी में शामिल होने पर बंगाली अभिनेत्री रुपांजना मित्रा को TMC के गुंडे दे रहे हैं धमकियां

बंगाली फ़िल्म अभिनेत्री रुपांजना मित्रा ने टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें परेशान किये जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिये अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने के कारण टीएमसी कार्यकर्ताओं के द्वारा परेशान किया जा रहा है।

अपनी एक फेसबुक पोस्ट ने उन्होंने लिखा है कि उन्हें टीएमसी की ओर से लगातार धमकियाँ मिल रही हैं। उन्होंने बताया है कि उनके पास इन धमकियों के स्क्रीन शॉट भी हैं।

अपने इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, “यूएसए के लिए रवाना होने से पहले.. मैं यह बताना चाहती हूँ की मुझे टीएमसी कार्यकर्ताओं से लगातार धमकी मिल रही है.. मैं सभी के स्क्रीनशॉट ले रहीं हूँ। इसे बंद करो।”

Before leaving for USA..i must say i m getting constant threat from TMC workers..i hv all the screenshots. Stop this🙏

Posted by Rupanjana Mitra on Wednesday, July 24, 2019

18 जुलाई को रुपांजना मित्रा के अलावा 12 दूसरे बंगाली कलाकार बीजेपी में शामिल हुए हैं। इनमें  कंचन मोइत्रा सौरव चक्रवर्ती, अंजना वसु, रूपा भट्टाचार्य, देव रंजन नाग, कौशिक चक्रवर्ती, मोमिता गुप्ता, अरिंदम हाल्दार, पर्णो मित्रा ,ऋषि कौशिक, आनन्दिघो बनर्जी और विश्वजीत गांगुली जैसे लोग शामिल हैं।

इन कलाकारों को बीजेपी में शामिल करने के पीछे यह कहा जा रहा है कि पार्टी तृणमूल कांग्रेस की नवनिर्वाचित सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती को काउंटर करना चाहती है। लोकसभा चुनावों के बाद राज्य में राजनीतिक माहौल में तेजी से बदलाव आया है। यहाँ पर एक ओर जहाँ टीएमसी नेता हिंसा को भड़का रहे हैं वहीँ दूसरी और ग्लैमर के ज़रिये इसे छुपाने की कोशिश भी कर रहे हैं। अब भाजपा भी यहाँ फ़िल्मी सितारों की राजनीति का दांव खेलने की कोशिश कर रही है।

Loading...