Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

दुबई के शासक की पत्नी भाग कर पहुंच गई लंदन, मांग रही है अपनी सुरक्षा की गारंटी

दुबई के शासक की पत्नी भाग कर पहुंच गई लंदन, मांग रही है अपनी सुरक्षा की गारंटी

अभी कुछ दिन पहले दुबई के अरबपति शासक की छठी पत्नी रानी हया बिन्त अल हुसैन के देश छोड़ कर भागने की खबर आई थी। उस समय सूत्रों के अनुसार बताया गया था की हया बिन्त अल हुसैन अपने साथ करीब 31 मिलियन पाउंड (270 करोड़ रुपये) तथा अपने 2 बच्चों को साथ ले कर भागी है। अब इस मामले में नई जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है की हया बिन्त ने दुबई से भाग निकलने के बाद अब लंदन कोर्ट से अपनी सुरक्षा की मांग की है। इस बाबत यूके की प्रेस एसोसिएशन न्यूज एजेंसी ने मंगलवार को सूचना दी है।

ये भी पढ़े : दुबई के शासक की छठे नंबर की रानी अपने बच्चों और 270 करोड़ रुपये लेकर देश छोड़ भागी

राजकुमारी हया बिंत अल-हुसैन का यह पूरा मामला अगर दुबई से बाहर खुलता है इससे दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल माक्तूम की जगहसाई हो सकती है। अब अगर यह मामला मामला लंदन के फैमिली कोर्ट में चलता है तो इसकी वजह से दुबई के शाही परिवार में महिलाओं की हालत पूरी दुनिया के सामने आ जायेगी।

गौरतलब है की जब ये पूरा मामला सामने आया और रानी दुबई से भाग निकली तब शाही परिवार के सबसे नज़दीकी 2 सूत्रों ने बताया कि रानी हया अपने पति से तलाक मांग रही है और उन्होंने देश छोड़ दिया है। बता दें कि इससे पहले दुबई के शासक की बेटी रानी लतीफा ने भी दुबई से भागने का प्रयत्न किया था। लेकिन उन्हें भारतीय तटरक्षक बलों ने पकड़ लिया था और वापस दुबई को सौंप दिया था।

Loading...