Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

मुस्लिम युवकों ने कावड़िया महिलाओं संग की छेड़खानी, मना करने पर धारदार हथियार से किया हमला

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुस्लिम युवकों ने कावड़िया महिलाओं संग की छेड़खानी, मना करने पर धारदार हथियार से किया हमला

कावड़ियों पर हमले की घटनाएँ दिन प्रतिदिन आ रही हैं। ऐसी ही एक गांव में कांवड़ियों पर हमले की घटना सामने आयी है। यह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की है। रात में एक मंदिर में अभिषेक करने के उपरांत वहां भजन कीर्तन कर रहीं महिलाओं के साथ कुछ मुस्लिम युवकों ने छेड़खानी की। जिसका विरोध करने पर उन्होंने कांवड़ियों पर हमला कर दिया। इस दौरान 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। आरोपी युवकों की संख्या सात से आठ बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को बुढ़ाना दुर्गनपुर गाँव में कश्यप बिरादरी के कुछ लोगों द्वारा हरिद्वार से गंगाजल लाकर गाँव के एक शिव मंदिर में जलाभिषेक करने के बाद मंदिर में भजन कीर्तन का कार्यक्रम रखा। कार्यक्रम के दौरान गाँव के कुछ 7-8 मुस्लिम बिरादरी के लोग मंदिर परिसर में आए और महिलाओं के साथ अश्लीलता करने लगे। जब इसका विरोध किया गया तो आरोपियों ने धारधार हथियारों और लाठी-डंडे से निहत्थे कांवड़ियों पर वार कर दिया। इस हमले में अंकित, हरपाल, तेलू, संदीप, राजू, कपिल घायल हो गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इन घायलों को भर्ती कराया गया। पीड़ितों में 3 की हालत गंभीर है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि ये आरोपी फरार है। इस मामले के सम्बन्ध में थाना प्रभारी यशपाल सिंह ने जानकारी दी कि आठ युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जाँच करने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Loading...