Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

पति ने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए किया साढ़े तीन साल की साली का यौन शोषण

पति ने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए किया साढ़े तीन साल की साली का यौन शोषण

हैदराबाद का एक यौन शोषण का मामला सामने आया है। जिसमे एक युवक ने अपनी ही साढ़े तीन साल की साली का यौन शोषण किया है। यह मामला मैलारदेवपल्ली थाने का है। पुलिस ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही आरोपी की पत्नी आरोपी को छोड़कर अपने मायके आ गयी और वही रहने लगी। युवक ने इसी का बदला लेने के लिए उसकी बहन को हवस का शिकार बना लिया।

युवक के खिलाफ पुलिस ने रेप के साथ पॉक्सो ऐक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है और उसे गिरफ्तार कर लिया है। शमशाबाद डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने जानकारी दी कि आरोपी और पीड़ित परिवार दोनो ही बिहार के निवासी है। यहां रहकर वह मजदूरी का काम करते है। लगभग तीन साल पहले महिला ने आरोपी से शादी की थी, परन्तु उसे शराब की बुरी लत थी जिसकी वजह से उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया।

डीसीपी ने यह भी बताया कि यह घटना उस दौरान हुई जब काम करने के लिए परिवार के सदस्य बाहर गए थे। परिवार के लोग देखभालकर्ता के पास बच्ची को छोड़कर गए थे। देखभाल करने वाला व्यक्ति युवक को भी जानता था इसलिए युवक को उसने बच्ची दे दी। बच्ची को आरोपी अपने साथ ले जाकर उसका यौन शोषण किया।

बच्ची को आरोपी चंद्रायंगुट्टा में एक सूनसान क्षेत्र में ले गया और वहां शराब पीकर बच्ची का यौन शोषण किया। जब परिवार के लोग शाम 5 बजे के करीब घर लौटे तो वे बच्ची को ढूंढ़ने लगे। रात लगभग 9 बजे युवक उसे उनके घर के पास फेंक गया।  

बच्ची को फेंकने के बाद युवक ने अपनी सास को फोन किया और बुला कर कहा कि उनके कारण ही उसकी पत्नी वापस घर नहीं आ रही है। इसके बाद रात लगभग साढ़े दस बजे परिवार ने पुलिस को इसकी सूचना दी। बच्ची को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेज दिया है।

Loading...