Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

डिंपल यादव ने मंच पर छुये मायावती के पैर, मायावती ने कहा “बहु है मेरी!”

डिंपल यादव ने मंच पर छुये मायावती के पैर, मायावती ने कहा “बहु है मेरी!”

गुरुवार को उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक चुनावी सभा के दौरान मंच पर एक अलग ही नज़ारा देखने को मिला। यहाँ मायावती, अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल मंच पर मौजूद थे। डिम्पल यादव ने जब मायावती के पैर छुए तो उन्होंने भी आशीर्वाद देकर कह दिया कि वे उन्हें दिल से बहु मानती हैं। कन्नौज लोकसभा सीट से महागठबंधन की ओर से सपा की नेता और अखिलेश यादव पत्नी मैदान में है।

इस चुनावी सभा में मायावती ने मतदाताओं से डिंपल को वोट देने की अपील की। डिंपल का समर्थन करते हुए मायावती ने कहा है कि वे पूरे दिल से डिंपल को अपनी बहु मानती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश यादव हमेशा उन्हें बड़ा मानकर चलते हैं, जिसके कारण उनकी पत्नी से भी उनका रिश्ता खास हो गया है।

जब डिंपल जादव मायावती के पैर छूने के लिए झुकीं तो मायावती ने उन्हें उठाते हुए आशीर्वाद दिया। अपनी इस जनसभा में मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि मोदी कहते हैं कि वे आरक्षण ख़त्म नही होने देंगे, लेकिन वे किसी को आरक्षण का लाभ भी नही मिलने दे रहे हैं। इस दौरान मायावती ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उसने सच्चर कमेटी की सिफारिशों को लागू नही किया है। भाजपा के साथ कांग्रेस को भी घेरते हुए मायावती ने कहा कि दोनों पार्टी के घोषणा पत्र यकीन करने के लायक नही है।

मायावती ने कहा कि हम घोषणा पत्र जारी करने में नही बल्कि काम करने में यकीन करते हैं। कन्नौज लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी के लिए सुरक्षित सीट मानी जाती है। लेकिन यहाँ भाजपा की तरफ से युवा नेता सुब्रत पाठक डिंपल को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। भाजपा यहाँ समाजवादी पार्टी के किले को ढहाने की कोशिश कर रही है। यहाँ से पिछले लोकसभा चुनावों में भी डिम्पल यादव जीती थीं। यहाँ पर 29 अप्रैल सोमवार को मतदान होगा।