Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

रायबरेली से सोनिया गांधी को भाजपा देगी कड़ी टक्कर, उतारने जा रही है मजबूत कैंडिडेट

रायबरेली से सोनिया गांधी को भाजपा देगी कड़ी टक्कर, उतारने जा रही है मजबूत कैंडिडेट

बीजेपी ने यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को काटे की टक्कर देने के लिए उनके ही गढ़ रायबरेली से एक बहुत ही साफ सुथरी छवि रखने वाले उम्मीदवार को खोज रही थी। अब वह मेजर सुरेंद्र पूनिया को गाँधी परिवार के गढ़ से मैदान में उतारने वाली है।

बता दें की कांग्रेस पार्टी के लिए रायबरेली लोकसभा क्षेत्र बहुत पुराना गढ़ है। जिसके लिए बीजेपी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को कड़ी टक्कर देने के लिए अपने साफ़ छवि वाले उमीदवार को तैयार कर लिया है।

हालाँकि अभी तक मेजर सुरेंद्र पूनिया के रायबरेली से चुनाव लड़ने का पूर्ण फैसला नहीं लिया गया है। लेकिन एक न्यूज़ वेबसाइट माइ नेशन द्वारा पुनिया से पूछे जाने पर उन्होंने कहा है की यदि पीएम मोदी जी मुझे रायबरेली सीट से मैदान में उतारेंगे तो में यह चुनौती ज़रूर स्वीकार करूँगा।

पुनिया ने यह भी कहा की रायबरेली के इस चुनाव में चोर बनाम चौकीदार के बीच प्रतिस्पर्धा होगी। उन्होंने कहा की वह सेना में रहते हुए देश के लिए तो चौकीदारी कर चुके है यदि मौका मिलता है तो वह देश के ऐसे लोगो की भी चौकीदारी करेंगे जो की अनेक घोटालो से जुड़े हुए है। पूनिया ने बोला की गांधी परिवार के पास केवल भ्रष्टाचार का लेखाजोखा है। जबकि मोदी सरकार द्वारा जनता के लिए किये गए कार्यो की लम्बी लिस्ट है।

जानकारी दे दें की  मेजर सुरेंद्र पूनिया सेना से रिटायर्ड हो चुके है साथ ही एक अंतरराष्ट्रीय स्तर के ख्याति प्राप्त खिलाड़ी भी है। बीते हफ्ते ही मेजर सुरेन्द्र पूनिया बीजेपी नेता जेपी नड्डा और रामलाल की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुए थे। लोकसभा चुनाव 2014 में वह राजस्थान की सीकर सीट से चुनाव लड़ चुके है और पूर्व के कुछ दिनों तक पूनिया आम आदमी पार्टी से भी जुड़े थे लेकिन अरविंद केजरीवाल से मतभेद होने के कारण उन्होंने आप पार्टी को छोड़ दिया। अब मेजर सुरेंद्र पूनिया बीजेपी द्वारा हरी झंडी दिखाने का इंतजार कर रहे है।

Loading...