Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

अनुपम खेर ने गौतम गंभीर को बधाईयों के साथ साथ दे डाली एक सलाह

अनुपम खेर ने गौतम गंभीर को बधाईयों के साथ साथ दे डाली एक सलाह

बीजेपी में बहुत से ऐसे सांसद है जो की यंग हैं उन्ही में से एक है क्रिकेट से राजनीति में कदम रखने वाले गौतम गंभीर। गौतम गंभीर ने हाल ही में गुड़गांव में एक मुस्लिम व्यक्ति पर हुए हमले से जुड़ी एक फेक खबर पर निंदा की थी। उनके इस तरह के बयान पर मंगलवार को वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर ने उन्हें सलाह दी। उन्होंने कहा कि “मीडिया के एक वर्ग में लोकप्रिय होने के जाल में” फंसने से बचें।

अनुपम खेर ने ट्विटर के जरिये चुनाव जीतने के लिए गंभीर को बधाई दी और साथ में उन्हें सलाह भी दी। उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा, “प्रिय गौतम गंभीर!! जीत के लिये मुबारकबाद। एक जुनूनी भारतीय की तरह मैं भी बेहद खुश हूँ। आपने मुझसे सलाह नहीं मांगी है, लेकिन फिर भी - मीडिया के एक वर्ग में लोकप्रिय होने के जाल में मत फंसियेगा। आपका काम बोलेगा जरूरी नहीं कि आपका बयान बोले।”

बता दें कि 25 मई को एक खबर फैली जिसमे कहा गया की 25 वर्षीय मुस्लिम युवक को गुड़गाँव में कथित तौर पर कुछ लोगों के एक समूह ने पिटाई की साथ ही उसे उसकी नमाजी टोपी उतारने के लिये भी कहा और ज़बरदस्ती 'जय श्री राम' भी बुलवाया गया। हालाँकि बाद में इस घटना की जाँच में पता की ऐसा कुछ नहीं हुआ था। पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने इस घटना की सच्चाई जाने बगैर इसे “निंदनीय” बताया था।