Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

नौकरी से बर्खास्त होने पर महिला ने बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर चढ़ शोले स्टाइल में दी सूइसाइड की धमकी

नौकरी से बर्खास्त होने पर महिला ने बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर चढ़ शोले स्टाइल में दी सूइसाइड की धमकी

आजकल लोग डिप्रेशन में आकर अक्सर आत्महत्या करने का सोच लेते है और कुछ तो कर भी लेते है। हाल ही में ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है। हरियाणा के साइबर सिटी गुरुग्राम में एक महिला ने ऑफिस की बिल्डिंग की छत पर चढ़कर खूब हंगामा मचाया। महिला बिल्डिंग की छत के कोने पर जाकर खड़ी हो गई और नीचे कूदने की धमकी देने लगी। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक गुड़गांव के सेक्टर-18 स्थित जीआर इन्फ्रा कंस्ट्रक्शन कंपनी का है। महिला यहाँ ट्रेनिंग पीरियड में काम कर रही थी। महिला ने 18 मई को ऑफिस की महिला कर्मियों के वॉट्सऐप ग्रुप में दफ्तर के माहौल को महिलाओं के लिए अनसेफ लिख दिया था। ये मेसेज किसी तरह कंपनी के मैनेजर तक पहुंचा। जिसके बाद  मैनेजर ने उसे मीटिंग के लिए बुलाया। मीटिंग में उससे इस्तीफ़ा देने को कहा गया। जिसके बाद इस महिला ने ये हंगामा किया।

नौकरी से निकाल दिए जाने पर महिला डर गई और तनाव में आ गयी। जिसके बाद वो फिल्म शोले की स्टाइल में ऑफिस की बिल्डिंग के कोने पर खड़ी हो गयी और कूदने की धमकी देने लगी। वो वहां पर हंगामा करने लग गई। जब उसके ऑफिस के सहकर्मियों ने उसे देखा तो उन लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

इसके बाद पुलिस वहां आयी लेकिन महिला नीचे उतरने का नाम ही नहीं ले रही थी। अंत में जब कोई चारा नहीं दिखा तो कंपनी ने उसे वापस नौकरी पर रखने का वादा किया। जिसके बाद वो महिला बिल्डिंग से नीचे उतरी और आखर में उसे नौकरी मिल ही गयी।

Loading...