Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी की हालत गंभीर

हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी की हालत गंभीर

कट्टर हिन्दू विरोधी बयान देने वाले, हिन्दू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक और विवादित भाषण देकर विवादों में घिरे रहने वाले हैदराबाद के चंद्रयानगुट्टा विधानसभा सीट से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। फिलहाल उनका इलाज लंदन के अस्पताल में चल रहा है, लेकिन आज अकबरुद्दीन के बड़े भाई और AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपने समर्थकों से जो कहा उसके बाद से यह अटकलें लगाई जा रही है कि शायद अकबरुद्दीन की हालत बहुत नाज़ुक है।

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अकबरुद्दीन की सलामती के लिए दुआ करने की अपील की है। जिसके बाद से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अकबरुद्दीन ओवैसी के स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। कुछ ट्विटर यूज़र्स ने तो यह भी लिख दिया कि अकबरुद्दीन ओवैसी अब इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन अकबरुद्दीन ओवैसी फिलहाल कैसे है और उनकी तबियत में सुधार हुआ है या नहीं इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हुई है।

इसके साथ ही एक तरफ जहां अकबरुद्दीन ओवैसी के समर्थक उनके जल्दी ही स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं तो वहीं कुछ लोग अकबरुद्दीन के विवादित बयानों की झड़ी सोशल मीडिया पर लगा रहे है।

देखें क्या चल रहा है ट्विटर पर -

विवादों से पुराना नाता

बताया जाता है कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने 2012 में एक भाषण के दौरान भारतीय पुलिस को नपुंसक पुलिस बुलाया था। इसी भाषण के दौरान उसने हिन्दू देवी-देवताओं को लेकर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग भी किया था।

इसके अलावा विधानसभा चुनाव के दौरान अकबरुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘’योगी जैसे 56 आए और 56 चले गए, हमारी नसलें यहीं थी और यहीं रहेंगी’’।

Loading...