Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

3 मुस्लिम युवक जबरन घर में घुसे और माँ से रेप, बहन से ज़बरदस्ती कर भाई पर तानी बन्दूक

3 मुस्लिम युवक जबरन घर में घुसे और माँ से रेप, बहन से ज़बरदस्ती कर भाई पर तानी बन्दूक

बीते कुछ समय से देश के अलग अलग हिस्सों से रेप और छेड़छाड़ की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। लेकिन दुःख की बात यह है कि कई मामलों में सरकारी अमले और प्रशासन तक खुद नहीं पहुँच पाती और इसीलिए अब ये ख़बरें देश की जनता या कुछ जागरूक लोग पहुंचा रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला सामाजिक कार्यकर्ता काजल हिन्दुस्तानी ने ट्विटर पर प्रशासन के समक्ष रखा है। दरअसल, काजल ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है कि “रात के 1 बजे दरवाज़ा खटखटाया, 3 Mus**m लोग, 1 पूरी तरह नंगा था, 2 हथियार लिए हुए थे, उन्होंने हिन्दू परिवार के एकमात्र पुरुष सदस्य के सिर पर बंदूक लगाई, उसके मां पर नंगा Mu*lim चढ़ गया, बहन के साथ भी ज़बरदस्ती की, ये घटना नूरपुर बेगूसराय की है, वहां केवल 2 हिन्दू घर हैं और 200 Mus**m घर”

यह वीडियो काजल हिंदुस्तानी ने 13 जून 2019 को रात 11 बजे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक युवक अपने परिवार के साथ घटी इस दर्दनाक घटना के बारे में बताते हुए कह रहा है कि “रात 1 बजे तीन लड़के बन्दूक-पिस्तौल लेकर हमें सताया, माँ का रेप कर लिया, बहन का रेप करना चाहा उसके कपड़े फाड़ दिए और हमें तार लगाकर मारना चाहा। वो लोग बोले जमीन बेंच कर यहाँ से चले जाओ या 16 लाख में हमें बेंच दो नहीं तो तुम्हें मार देंगे। यहाँ का कांग्रेस पार्टी भी मेरे ही साथ है मेरा बाप सबको देख लेगा और जान से मारने का कोशिश भी किया था।”  

वीडियो में युवक ने बताया कि यह घटना बेगूसराय के नूरपुर क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 की है। युवक ने उन तीनों मुस्लिम लड़कों के नाम भी बताएं है जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है।

देखें वीडियो -