Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

जायरा वसीम ने किया बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान, मैनेजर ने कहा सोशल मीडिया अकाउंट हुए हैक

जायरा वसीम ने किया बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान, मैनेजर ने कहा सोशल मीडिया अकाउंट हुए हैक

दंगल मूवी से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने रविवार को अपने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर एक पोस्ट किया जिसमे उन्होंने लिखा की “बॉलीवुड ने मेरा सपना पूरा किया लेकिन यह इंडस्ट्री मेरे लिए नहीं बनी है यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रही है। मेरे मज़हब के साथ मेरे रिश्तों को खतरा पहुंचा रही है। इसलिए मैं इस फील्ड से खुद को अलग कर रही हूं।” इसी बीच जायरा के मैनेजर का एक बड़ा बयान सामने आ रहा है।

5 years ago I made a decision that changed my life forever. As I stepped my foot in Bollywood, it opened doors of...

Posted by Zaira Wasim on Saturday, June 29, 2019

रिपोर्ट के अनुसार, जायरा वसीम के मैनेजर ने इस मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है। मैनेजर तुहिन ने मीडिया से बात करते हुए बताया की जायरा के सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम को हैक कर लिया गया है। हैक करके इस तरह का पोस्ट शेयर किया गया है। जायरा ने यह खुद नहीं लिखा है। मैनेजर ने कहा हम पता लगा रहे है की किसने उनका अकाउंट हैक किया है।

हाल ही में जायरा वसीम ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर अकाउंट हैक होने की खबर का खंडन किया है। इस दौरान उन्होंने लिखा- मैं आपको बता देना चाहती हूं कि मेरा सोशल मीडिया अकाउंट हैक नहीं हुआ है और इसे मैं सिर्फ पर्सनली चलाती हूं। इन दावों पर विश्वास करने या शेयर करने से बचना चाहिए... धन्यवाद।

जायरा के इस ऐलान के बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। ऐसे में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर जायरा के फैसला का समर्थन किया है। उन्होंने लिखा की - ये उनकी जिंदगी है वो जैसे चाहें जिएं।

वहीं बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने उनके इस फैसले पर उन्हें फटकार लगाई है।