Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

इंस्पेक्टर के बने सांसद, जब मिले अपने पुराने सीनियर DSP से तो किया सेल्यूट, फोटो वायरल

इंस्पेक्टर के बने सांसद, जब मिले अपने पुराने सीनियर DSP से तो किया सेल्यूट, फोटो वायरल

अभी कुछ दिनों पहले ही 17वी लोकसभा के परिणाम घोषित हुए है। इस लोकसभा चुनाव में कई रोचक बातें हुई है। जैसे पहली बार कोई गैर कांग्रेसी सरकार दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ संसद भवन पहुंची है। पहली बार 3 खूबसूरत अभिनेत्रियाँ चुनाव लड़कर संसद भवन पहुंची है। इसके साथ ही आंध्रप्रदेश के पुलिस इंस्पेक्टर भी YSRCP के टिकट से चुनाव लड़कर संसद भवन पहुंचे है। इस चुनाव में आंध्रप्रदेश की क्षेत्रीय पार्टी TDP को वही की दूसरी विपक्षी पार्टी YSRCP ने बुरी तरह हराया है।

बता दें कि आंध्रप्रदेश की हिंदूपुर लोकसभा सीट पर YSRCP के टिकट पर गोरंता माधव ने चुनाव लड़ा। गोरंता ने इस सीट पर तेलगु देशम पार्टी के उम्मीदवार के. टी. श्रीधर को लगभग 1 लाख 30 हजार वोटों से हरा दिया है। अभी हाल ही में चुनाव जीतने के बाद गोरंता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उन्हें एक DSP को सेल्यूट करते हुए दिखाया गया है।

जानकारी दे दें कि चुनाव लड़ने से पहले गोरंता माधव अनंतपुर जिले के सर्किल इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे और जो तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है उसमे वो उनके पुराने बॉस यानी DSP को सेल्यूट कर रहे है। सूत्रों की माने तो यह तस्वीर लोकसभा चुनाव में वोटों की गणना वाले दिन यानी 23 मई 2019 के दिन की है जब वोटों गणना चल रही थी।

सूत्रों के अनुसार मीडिया ने जब माधव से यह सवाल पूछा कि आपने DSP को सेल्यूट क्यों किया तो उन्होंने अपने जवाब में कहा "पहले मैंने डीएसपी को सलामी दी और फिर उन्होंने मुझे सैल्यूट किया। मैं उनका फैन हूँ।" गोरंता माधव का पुलिस की नौकरी छोड़कर राजनीति में आने के पीछे कारण सिर्फ तेलगु देशम पार्टी के अनंतपुर लोकसभा सीट से पूर्व सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी द्वारा दिए गया एक विवादित बयान था। रेड्डी ने पूरे पुलिस प्रशासन पर एक विवादित टिप्पणी की थी।