Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

जब मुस्लिम मोहल्ले में मोदी को दिया गया शॉल तो मोदी ने गाड़ी रोक कर उसे स्वीकार किया

जब मुस्लिम मोहल्ले में मोदी को दिया गया शॉल तो मोदी ने गाड़ी रोक कर उसे स्वीकार किया

लोकसभा चुनावों को ले कर हर पार्टी अपने उम्मीदवारों से लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल करवा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आज उत्तर प्रदेश के वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया है। इससे पहले गुरुवार को पीएम मोदी ने वाराणसी में विशाल रोड शो किया। पीएम मोदी का रोड शो बनारस हिंदू विश्वविद्यालय से निकलकर दशाश्वमेध घाट तक पहुंचा। काशी की सड़कों पर यूं तो जनसैलाब उमड़ा हुआ था, लेकिन जो मुस्लिम मोहल्ले में हुआ, वो वाकई कुछ अनोखा था।

हुआ यूँ की जब प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो मुस्लिम बहुल इलाके सोनारपुर से होकर गुजर रहा था तभी वहां पर एक बुजुर्ग आदमी ने पीएम मोदी को शॉल भेंट करने की कोशिश की। इस पर पीएम मोदी ने अपना रोड शो रोककर शॉल लिया और उसे गले में ओढ़ लिया। इस पर वहां मौजूद भीड़ खुशी से झूम उठी और जोर जोर से मोदी के नारे लगने लगे । शॉल ओढ़कर मोदी आगे की तरफ बढ़ गए।

यह रोड शो दशाश्वमेध घाट पर खत्म हुआ, जहां मोदी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ गंगा आरती में भाग लिया। इसके बाद मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने वाराणसी से फिर से नामांकन दाखिल करने के लिये यहां मौजूद जनसमूह से ‘‘अनुमति’’ ली और कहा कि यह भगवान विश्वनाथ की कृपा है कि उन्हें काशी के लोगों की सेवा का अवसर मिला है।

बता दे आज मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन भरा । मोदी वाराणसी से दूसरी बार चुनाव लड़ रहे है। नामांकन दाखिल करने से पहले मोदी काल भैरव मंदिर में पूजा करने गए। वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय होंगे।

Loading...