Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली की स्टैच्यू को भर लिया अपनी बाहों में, लोग करने लग गए ट्रोल

उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली की स्टैच्यू को भर लिया अपनी बाहों में, लोग करने लग गए ट्रोल

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर वर्ल्ड कप 2019 का 22वां मुकाबला खेला गया। हमेशा से ही भारत और पाकिस्तान के बीच का मुकाबला सबसे बड़ा मुकाबला माना जाता है और प्रसंशकों के बीच इस मैच को लेकर खूब उत्साह था। इस मैच के दौरान क्या आम और क्या ख़ास हर कोई उत्साहित था। बी-टाउन सेलेब्रिटीज भी इस दौरान स्टेडियम में उपस्थित रहे। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी मैच के लिए टीम इंडिया को चीयर किया। चीयर करते हुए उर्वशी ने कप्तान विराट कोहली के स्टेच्यू संग एक तस्वीर पर साझा किया जिसे लेकर अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर उर्वशी रौतेला ने जो तस्वीर साझा की उसमे उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली के स्टैच्यू को गले से लगाए हुए खड़ी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कई फैंस को ये तस्वीर पसंद आ रही है तो कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उर्वशी का विराट के स्टैच्यू के सतह ऐसे पोज देना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।  

जिन्हे उर्वशी का इस अंदाज़ में विराट की स्टैच्यू संग तस्वीर खिचवाना पसंद नहीं आया उनमें से कई लोग इस तस्वीर पर अजीबोगरीब कमेंट्स कर रहे हैं और उर्वशी को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। कई लोग इस तस्वीर के बहाने विराट की पत्नी अनुष्का को सलाह दे रहे हैं की वे उर्वशी से विराट को दूर रखें।

कुछ लोगों ने इस तस्वीर पर उर्वशी को ट्रोल करते हुए उर्वशी को कहा की वे भारतीय कप्तान विराट को ना बिगाड़ें और उन्हें खेल पर ध्यान केंद्रित रखने दें। वहीं एक यूजर ने तो यहाँ तक कह दिया की जब आप विराट को अफोर्ड ना कर पाओ तो उसके पुतले से ही काम चलाना पड़ता है।