Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

टाइगर श्रॉफ ने क्यों कर दिया आलिया भट्ट के साथ अपना व्हाट्सप्प चैट ट्विटर पर वायरल?

टाइगर श्रॉफ ने क्यों कर दिया आलिया भट्ट के साथ अपना व्हाट्सप्प चैट ट्विटर पर वायरल?

बागी सिरीज़ की फिल्मों की जबरदस्त सफलता के बाद टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के नए सुपरस्टार बनने की तरफ अग्रसर है। फिलहाल टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को लेकर हर तरफ चर्चा में हैं। जैसा की आप लोग जानते ही होंगे की यह फिल्म करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के द्वारा बनाई गई साल 2012 की फिल्म का सीक्वल है। पिछली फिल्म में जहाँ वरुण धवन और सिद्धार्थ कपूर के साथ आलिया भट्ट नजर आई थीं वहीं इस बार फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं।

अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने दर्शकों को देखने के लिए मिले हैं जो फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के रिलीज होने में अब बहुत ज्यादा दिन नहीं बचे हैं और बस कुछ ही दिनों में यह रिलीज होने वाली है। जैसे जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे वैसे फिल्म को लेकर ऑडियंस में उत्सुकता बढ़ती जा रही है।

इसी बीच इस फिल्म के एक और गाने के रिलीज होने की घोषणा हो गई है। बता दें की इस गाने में टाइगर श्रॉफ और आलिया भट्ट एक साथ डांस करते हुए नजर आने वाले हैं। टाइगर श्रॉफ ने इस गाने को रिलीज करने के लिए प्रचार का एक नया तरीका निकाला है। आजकल सोशल मीडिया जैसे फेसबुक व्हाट्सअप आदि युवाओं में खूब पॉपुलर हैं तो इस गाने को रिलीज करने के लिए व्हाट्सप्प चैट का इस्तेमाल किया गया है।

दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने आलिया भट्ट के साथ अपनी चैट का स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर साझा कर दिया है। इस स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि टाइगर पहले आलिया को नंबर देने के लिए शुक्रिया कहते हैं। इसके बाद दोनों मंगलवार को मिलने का निर्णय लेते हैं। टाइगर और आलिया का व्हाट्सऐप चैट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि टाइगर और आलिया के नए गाने का नाम 'हुक अप सॉन्ग' है।