Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

इतने में बिका “सबसे बड़े सेक्स फेस्टिवल” का टिकट, जाने कहाँ हो रहा है इसका आयोजन

इतने में बिका “सबसे बड़े सेक्स फेस्टिवल” का टिकट, जाने कहाँ हो रहा है इसका आयोजन

हाल ही में एक फेस्टिवल संपन्न हुआ है जो यूरोप का "सबसे बड़ा सेक्स फेस्टिवल" था। यह फेस्टिवल इंग्लैंड के वोर्केस्टरशायर के पास में स्थित के गांव में आयोजित हुआ था। इस फेस्टिवल का नाम स्विंगफिल्ड था और इसमें अलग अलग पसंद के करीब 700 एलजीबीटी एवं सभी सेक्सुअल चॉइस के लोगों ने हिस्सा लिया था। इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए लोगों ने करीब 35000 रूपए का टिकट लिया था। इस इवेंट के आयोजक ने इसे इंग्लैंड का इकलौता स्विंगर्स फेस्टिवल बताया है।

तीन दिन के इस पूरे इवेंट में आयोजकों ने आयोजन स्थल की सुरक्षा का ध्यान रखा था। इवेंट के समय किसी भी आम नागरिक और मीडिया को जाने की इजाज़त नहीं थी। इवेंट में हिस्सा लेने वाले लोगों के लिए आयोजकों ने टेंट में रुकने की व्यवस्था की थी। जो लोग इस इवेंट में शामिल हुए थे उन्हें भी मीडिया से बातचीत करने से मना किया गया था।

इस पूरे फेस्टिवल में हिस्सा लेने वाले लोगों की वास्तविक पहचान को छुपाकर नए नाम दिए गए थे जैसे हॉट वाइव्स, यूनिकॉर्न्स, बुल्स और हर एक को बैंड दिया जाता है जिसके कारण दूसरे लोगों को उनकी पसंद समझने में आसानी होती थी। आयोजकों ने इस बात का दावा किया है कि "सभी स्थानीय कानूनों का पालन करके इस इवेंट को आयोजित किया गया था और शराब पीने के लिए बार का भी लाइसेंस लिया गया था। इसमें आयोजनकर्ताओं की ओर से किसी भी तरह की सेक्स सर्विस प्रोवाइड नहीं की जाती है।"

आयोजकों ने पुलिस और अन्य समस्याओं से बचने के लिए इस पूरे इवेंट को गुप्त रखा था। आयोजन शुरू होने के कुछ घंटों पूर्व टिकट खरीदने वाले लोगों को इसका पता दिया गया था।