Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

पाकिस्तानी न्यूज़ एंकर ने IPhone को समझ लिया सेब, लोगों ने उड़ाया मजाक

पाकिस्तानी न्यूज़ एंकर ने IPhone को समझ लिया सेब, लोगों ने उड़ाया मजाक

पाकिस्तान न्यूज़ चैनल वाले अक्सर अपनी अजीबोगरीब न्यूज़ की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते है। पाकिस्तान से कई ऐसी खबरें आती हैं जो भारत में काफी वायरल होती हैं। कभी हैरान करने वाली तो कभी दिल दहला देने वाली खबरें पाकिस्तानी मीडिया की तरफ से आती रहती हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी एंकर का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनसे एक चूक हो जाती है जिसके बाद से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है।

यह वायरल वीडियो में पाकिस्तान के एक लाइव न्यूज़ चैनल का है। जिसमे एक पैनलिस्ट और एंकर स्टूडियो में चर्चा कर रहे होते हैं। इस दौरान पैनलिस्ट पाक की आर्थिक स्थिति पर बात करते हुए कहते है की - अगर अमेरिकी मल्टीनैशनल कंपनी ऐपल के कारोबार की बात करे तो वह पाकिस्तान के पूरे बजट से कहीं ज्यादा है। इस बीच एंकर उन्हें कहती हैं की  'हां, मैंने भी सुना है कि सेब की कई किस्में होती हैं और अच्छा कारोबार कर रही हैं।'

दरअसल एंकर एप्पल आईफ़ोन और खाने वाले सेब में फर्क नहीं समझ पाती हैं और यह बोल देती है। इस पर पैनलिस्ट एंकर को टोकते हुए कहते हैं 'मैं ऐपल कंपनी की बात कर रहा हूँ, फल की नहीं।' इतना सुनने के बाद ऐंकर की शक्ल उतर गई और बेहद शर्मिंदा हो गईं।

पाक के लाइव न्यूज़ चैनल का यह वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग पाक के एंकर की इस गलती पर खूब मज़ाक बना रहे है। एक यूजर ने लिखा है की - Sebka saath, sebka vikaas!