Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

ममता बनर्जी के मोदी को थप्पड़ मारने वाले बयान पर सुषमा स्वराज ने दिया शायराना जवाब

ममता बनर्जी के मोदी को थप्पड़ मारने वाले बयान पर सुषमा स्वराज ने दिया शायराना जवाब

लोकसभा चुनाव के दौरान देशभर में राजनीतिक माहौल में गर्माहट बनी हुई है। वोट पाने के लिए हर पार्टियां अपने विरोधियों पर जमकर हमला कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा था और कहा की उन्हें पीएम मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है। एक तरफ जहां भाजपा ने ममता बनर्जी के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई थी वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट के माध्यम से पलटवार किया है।

ममता के इस बयान पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में सुषमा स्वराज ने ममता बनर्जी को चेतावनी देने के साथ साथ शायर बशीर बद्र का एक शेर भी याद दिलाया। सुषमा ने ट्वीट करते हुए लिखा की - ममता जी, आज आपने सारी हदें पार कर दीं. आप प्रदेश की मुख्यमंत्री हैं और मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं. कल आपको उन्हीं से बात करनी है। इसलिए बशीर बद्र का एक शेर याद दिला रही हूँ।

दुश्मनी जम कर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे,

जब कभी हम दोस्त हो जाएँ तो शर्मिंदा न हों।

पूरा मामला यह है की कुछ समय पहले पीएम मोदी ने अपने बयान में कहा था की ट्रिपल टी से ये राज्य चल रहा है। तृणमूल कांग्रेस सरकार को फिरौती सिंडिकेट चला रहा है। पीएम मोदी के इस बयान के बाद ममता ने अपनी रैली में इसका जवाब देते हुआ कहा कि मेरे लिए पैसा मायने नहीं रखता है, शायद इसीलिए जब भी नरेंद्र मोदी बंगाल आते हैं मेरी पार्टी को तोलाबाज बताते हैं। यहीं पर उन्होंने आगे कहा था कि मैं उन्हें लोकतंत्र का एक जोरदार थप्पड़ देना चाहती हूं। ममता यहीं रुकी नहीं उन्होंने आगे कहा पीएम मोदी ऐसे प्रधानमंत्री है जो अक्सर झूठ बोलने के लिए जाने जाते है।