Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

भाजपा में शामिल हुए सनी देओल, पंजाब की इस सीट से लड़ सकते है लोकसभा चुनाव

भाजपा में शामिल हुए सनी देओल, पंजाब की इस सीट से लड़ सकते है लोकसभा चुनाव

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म अभिनेता सनी देओल ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। भारत सरकार की रक्षा मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण ने सनी देओल को भाजपा की सदस्यता दिलाई है। सदस्यता ग्रहण के इस अवसर पर भारत के रेल मंत्री पीयूष गोयल भी उपस्थित थे। अभी कुछ दिनों पहले सनी की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया में वाइरल हुई थी।

सन्नी देओल ने सदस्यता ग्रहण करते समय अपने संबोधन में कहा, 'जिस तरह से मेरे पापा अटल जी के साथ जुड़े थे उसी तरह मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं कि मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। राजनीति में मेरी बातें नहीं बल्कि काम बोलेगा। मैं काम करके दिखाऊंगा।'

राजनीति के जानकारों की माने तो सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ सकते है। इस सीट पर भाजपा का 1998 से कब्जा रहा है। सनी के पिता धर्मेंद्र देओल बीकानेर से सांसद रहे है तो उनकी सौतेली माँ हेमा मालिनी को भाजपा ने दूसरी बार मथुरा सीट से टिकट दिया है।

अभी यह अफवाह भी थी कि फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार भी भाजपा में शामिल हो रहे है परन्तु उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से यह क्लियर कर दिया है कि वे अभी राजनीति में शामिल नहीं हो रहे है। इस बार भाजपा ने इस लोकसभा चुनाव में फ़िल्मी सितारों पर दाँव आजमा रही है। भाजपा ने कई फ़िल्मी सितारों को इस बार टिकट दिया है।