Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

सपा नेता ने जया प्रदा पर की बेहूदा टिप्पणी, कहा ‘उनके रामपुर आने पर यहां की रातें रंगीन होंगी’

सपा नेता ने जया प्रदा पर की बेहूदा टिप्पणी, कहा ‘उनके रामपुर आने पर यहां की रातें रंगीन होंगी’

उत्तरप्रदेश की रामपुर सीट पर समाजवादी पार्टी की टिकट पर दो बार चुनाव जीत कर सांसद बनने वाली जया प्रदा भाजपा ज्वाइन कर चुकी हैं और वे रामपुर सीट से भाजपा की उम्मीदवार भी बन गई हैं। जया प्रदा के रामपुर से भाजपा की प्रत्याशी घोषित होते ही समाजवादी पार्टी के नेताओं के बोल बिगड़ने लगे हैं। संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी का टिकट पाने के प्रयास में लगे फिरोज खान ने जया प्रदा पर बहुत ही बेहूदा बयान दिया है।

संभल से समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष पद पर आसीन फिरोज खान ने जया प्रदा पर दिए अपने बयान में कहा है की “उनके रामपुर आने पर यहां की रातें रंगीन होंगी। उन्होंने कहा कि रामपुर के लोग बहुत अच्छे हैं, सूझबूझ वाले हैं, इस इलाके में आजम खां ने बहुत काम किया है। इसके बीच भी हम लोग अब मजा लेने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे। मजे लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। जया प्रदा के आने से अब रामपुर की रातें काफी रंगीन हो जाएंगी। हम लोग पहले भी उनकी रात यहां पर देख चुके हैं। लंबा समय हो चुका है, उनको देखे हुए।”

फिरोज खान स्वयं संभल क्षेत्र से टिकट की मांग कर रहे थे, इसके बाद समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष फिरोज खान ने भी स्पष्ट कहा था कि पार्टी अध्यक्ष संभल से चुनाव लड़ें, ऐसी उनकी ख़्वाहिश है। बहरहाल उत्तरप्रदेश की चर्चित सपा-बसपा गठबंधन ने सपा के कद्दावर नेता आजम खां को रामपुर से अपना प्रत्याशी बनाया है। जानकारी दे दें की आज़म खां पहली बार लोकसभा चुनाव लडऩे जा रहे हैं।

आज़म खान और जया प्रदा के बीच की रस्साकस्सी पुरानी है, ऐसे में लोकसभा चुनाव में इस दोनों नेताओं की भिड़ंत देखने लायक होगी। फिरोज खान के आपत्तिजनक बयान से रामपुर सीट पर जया प्रदा को फायदा ही मिला है और सपा की छवि को नुक्सान पहुंचा है। वैसे इस तरह के बयान उत्तरप्रदेश की राजनीति में अब ज्यादा सुनने को मिलने लगे हैं और इससे पहले भी दिग्विजय सिंह और शरद यादव जैसे नेताओं ने ऐसे बेहूदा बयान दिए हैं।