Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

जम्मू कश्मीर के बड़गाम में हुए एनकाउंटर में भारतीय जवानों ने किये दो आतंकी ढेर, पांच जवान घायल

जम्मू कश्मीर के बड़गाम में हुए एनकाउंटर में भारतीय जवानों ने किये दो आतंकी ढेर, पांच जवान घायल

कश्मीर में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। बता दें की पिछले 24 घंटे से मुठभेड़ जारी है। यह मुठभेड़ बड़गाम जिले के परगाम इलाके में आज सुबह से जारी है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है तो वही सेना के 5 जवानों के घायल होने की भी खबर आ रही है।

आपको बता दें की यह मुठभेड़ लगातार जारी है। अभी भी परगाम इलाके में 2 से 3 आतंकवादियों की छुपने की खबर सामने आयी है। खबर आते ही पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चालू कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार मारे गए आतंकवादी में एक विदेशी बताया जा रहा है। मारे गए आतंकवादियों के पास से कई सारे हथियार बरामद हुए हैं। हथियारों में ग्रेनेड और राइफल मिली है। वही दूसरी तरफ पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघन करने की भी खबर आई है।

आतंकवादियों की छुपने की खबर मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था।  जिसके बाद आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसमे सेना के 5 जवान घायल हो गए। घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है।

बता दे जम्मू कश्मीर में पिछले 24 घंटो में ये तीसरी मुठभेड़ है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया की बीते गुरुवार को भी जम्मू-कश्मीर के शोपियां  जिलें में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए थे। इसके अलावा कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके में हुए मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था। इस हफ्ते दर्जनभर आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया है।

इसके अलावा भी दिल्ली पुलिस ने बीते कुछ दिनों में जैश ए मोहम्मद के आतंकी सज्जाद खान को गिरफ्तार कर लिया था। बता दे की सज्जाद पुलवामा हमले के बाद से फरार था।