Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री साई पल्लवी ने फेयरनेस क्रीम के दो करोड़ रुपए के ऑफर को ठुकराया

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री साई पल्लवी ने फेयरनेस क्रीम के दो करोड़ रुपए के ऑफर को ठुकराया

फेयरनेस क्रीम के प्रचार के लिए दो करोड़ रुपए के ऑफर को ठुकरा कर दक्षिण भारतीय फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री साई पल्लवी आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है।अभिनेत्री साई पल्लवी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने के लिए मिले दो करोड़ रुपए के प्रस्ताव ठुकरा दिया।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह भारतीय हैं और भारतीय होने के कारण उनका रंग सही है। फेयरनेस क्रीम के प्रचार के विषय में उन्होंने कहा कि वह इस तरह का प्रचार नहीं करेंगी जिससे महिलाओं को गलत संदेश जाए। इसलिए  वह फेयरनेस क्रीम के प्रचार का हिस्सा नहीं बन सकती है।

पल्लवी ने बताया कि उनकी बहन मुझसे शिकायत करती है कि वह मेरी जितनी गोरी नहीं है। जब भी हम दोनों शीशे के सामने खड़े होते है तो मेरी बहन दोनों के चेहरे को कम्पेयर भी करती है। उन्होंने बताया कि मैं अपनी बहन को फल-सब्जी आदि खाने के लिए कहती रहती हूँ। लेकिन उसे यह बिलकुल पसंद नहीं आता। वह अक्सर बर्गर खाती है। लेकिन गोरे होने के लिए उनकी बहन ने फल सब्जियां खाना शुरू कर दिया। यह जानकर उनको अच्छा नहीं लगा कि वह गोरा होने के लिए यह सब कर रही है।

अभिनेत्री पल्लवी ने कहा कि गोरेपन की क्रीम का प्रचार करने के लिए जो पैसा मिलता है वह मायने नहीं रखता है।  बता दें कि पल्लवी अपनी फिल्मों में बहुत ही कम मेकअप करती हैं। उनकी पहली फिल्म प्रेमम थी, इसके अतिरिक्त लोगों ने उन्हें फिल्म काली में बहुत पसंद किया।