Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

पाकिस्तानियों द्वारा पिता को ट्रोल करने पर गायक अदनान सामी ने दिया मुंह तोड़ जवाब

पाकिस्तानियों द्वारा पिता को ट्रोल करने पर गायक अदनान सामी ने दिया मुंह तोड़ जवाब

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्तानी तिलमिलाए हुए हैं। इस फैसले के बाद पाकिस्‍तान के लोग सोशल मीडिया पर कई तरह के अफवाह फैलाने में लगे हुए है। इतना ही नहीं वह लोगों को टारगेट भी बना रहे है।

बता दें कि मशहूर सिंगर अदनान सामी को 15 अगस्‍त को ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। जब पाकिस्‍तानी यूजर्स ने उनके पिता से संबंधित सवाल अदनान सामी से पूछा तो सिंगर ने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जिससे यूजर्स की बोलती बंद हो गयी। 15 अगस्‍त को अदनान सामी का जन्‍मदिन होता है। वह ब्रिटेन में पैदा हुए थे। वह पाकिस्‍तानी मूल के है। पहले उनकी नागरिकता कनाडा की थी। उन्‍हें साल 2016 में भारत की नागरिकता मिली।

अदनान सामी से एक पाकिस्‍तानी ट्रोलर से पूछा कि उनके पिता कहां पैदा हुए थे और कहां मरे? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने लिखा,' मेरे पिता 1942 में भारत में पैदा हुए और 2009 में भारत में ही मरे। अगला सवाल?'

एक और अन्य ट्रोलर ने लिखा,'अदनान सामी अगर हिम्‍मत है तो कश्‍मीर मुद्दे पर ट्वीट करो और फिर देखना तुम्‍हारा ये इंडिया तुम्‍हारा क्‍या हाल करेगा।' इसके जवाब में अदनान सामी ने लिखा,'जरूर... कश्‍मीर भारत का ए‍क अभिन्‍न अंग है। जो चीजें तुम्‍हारी नहीं है, उसमें अपनी नाक घुसाना बंद करो।'

बता दें कि अदनान सामी 35 से अधिक म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स बजा सकते है। अदनान सामी हमेशा कहते है कि जो प्‍यार उन्‍हें भारत से मिला है वह कहीं नहीं मिला।

Loading...