Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने की खबरों में हैं कितनी सच्चाई!

सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने की खबरों में हैं कितनी सच्चाई!

सपना चौधरी जो की प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर है अभी कुछ दिनों पहले उनके कांग्रेस पार्टी में जाने की खबरे आ रही थी जिस पर अब पूरी तरह से पूर्ण विराम लग चुका है लेकिन खबरे अभी समाप्त नहीं हुई है। बता दे की अब सपना चौधरी के बीजेपी ज्वाइन करने की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है। लेकिन अभी तक यह तय नहीं हो पाया है की सपना चौधरी बीजेपी ज्वाइन करेगी? और लोकसभा चुनाव में बीजेपी का प्रचार करने वाली है। इस पर अभी तक एक सस्पेंस बना हुआ है।

बता दें की कुछ दिनों पहले दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ सपना की डिनर टेबल पर बैठे हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी जिसके कारण यह अटकलें लगाई जाने लग गई की शायद सपना अब बीजेपी ज्वाइन करने वाली हैं।

ऐसी भी ख़बरें आई हैं की मनोज तिवारी रविवार रात स्वयं सपना से मुलाकात करने के लिए उनके घर गए थे। उस दौरान उनके मध्य बहुत लम्बी वार्ता भी हुई। लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है की वह बीजेपी में आने वाली हैं या नहीं। इतना ही नहीं सोमवार रात को मनोज तिवारी कुमार विश्वास से भी मिले। जिसके बाद कुमार के भी बीजेपी में शामिल होने की अटकलें सामने आ रही है।

जानकारी दे दें की आगामी चुनावों के लिए बीजेपी ने दिल्ली में अपना प्रचार तेज कर दिया है। इसके लिए बीजेपी ने 70 विधानसभा क्षेत्रों में अपना प्रचार करने के लिए पार्टी 140 ई-रिक्शे को भी उपयोग में लेने वाली है। यह ई-रिक्शे साउंड सिस्टम और एलईडी स्क्रीन से लैस है जो की घूम घूम कर केंद्र सरकार के कार्यो का प्रचार करेंगे। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है बीजेपी के प्रचार के लिए लगभग एक दर्जन कलाकार भी इस प्रचार में शामिल हो सकते है।

इस प्रचार के लिए मनोज तिवारी की भारी डिमांड है। इसलिए पार्टी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में मनोज तिवारी का नाम रखा है।

Loading...