Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

भक्तों को साईं बाबा ने दिए दर्शन, सालभर बाद फिर से हुआ शिरडी में चमत्कार

भक्तों को साईं बाबा ने दिए दर्शन, सालभर बाद फिर से हुआ शिरडी में चमत्कार

भगवान हर जगह  विराजमान रहते हैं। ऐसे ही शिरडी में एक बार फिर भक्तो को साई बाबा का चमत्कार देखने को मिला। एक साल बाद फिर से भक्तो को बाबा के दर्शन हुए। इसे कुछ लोग अपनी आँखों का धोखा मान रहे है वहीं बाबा के भक्त इसे चमत्कार मान रहे हैं। हर कोई भक्त साईं बाबा की पूजा-अर्चना करने के साथ साथ मंदिर की खास दीवार पर साई बाबा की झलक के दर्शन कर रहा है।  

ऐसा बताया जा रहा है कि आज से ठीक साल भर पहले 12 जुलाई के आसपास शिरडी में श्रद्धालुओं द्वारा द्वारकामाई मंदिर में साईं बाबा की तस्वीर देखी गयी थी और अब साल भर बाद आज फिर से अपने भक्तों को साईं बाबा ने साक्षात दर्शन दिए है।

पिछले साल 2018 में 12 जुलाई को गुरुवार का ही दिन था जब द्वारकामाई मंदिर में साईं बाबा की तस्वीर देखी गयी थी और अब इस साल भी गुरुवार के दिन ही 11-12 जुलाई की रात द्वारका माई मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे श्रद्धालुओं को ठीक उसी दीवार पर साईं बाबा की तस्वीर दिखाई दी है।  

जब 11 जुलाई को रात साढे ग्यारह बजे के करीब दर्शन के लिए भक्त पहुंचे तो श्रद्धालुओं ने यह दावा किया कि दीवार पर उन्हें साईं बाबा की छवि दिखाई दी है। जिसके बाद इस इस चमत्कारी तस्वीर को देखने हेतु भक्तो की भीड़ उमड़ रही है। साई बाबा की तस्वीर की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

जानकारी दे दें कि साईं बाबा ने तकरीबन 60 साल द्वारकामाई मंदिर में व्यतीत किये। यहाँ उन्होंने कई चमत्कार भी किये। यह भी मान्यता है कि साई बाबा के मंदिर में भक्तो की मन्नत पूर्ण होती है।